झारखंड

jharkhand

Suicide in Ranchi: रांची के बरियातू में महिला ने की आत्महत्या, कारणों की छानबीन में जुटी पुलिस

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 10, 2023, 9:18 AM IST

रांची में एक महिला ने खुदकुशी कर ली. मामला बरियातू थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी है.

Forty nine year old woman committed suicide in Bariatu Ranchi
Forty nine year old woman committed suicide in Bariatu Ranchi

रांचीः पूरी दुनिया में 10 सितंबर को आत्महत्या की घटनाओं को रोकने के लिए वर्ल्ड सुसाइड प्रिवेंसन डे मनाया जाता है, लेकिन आज के दिन ही रांची में एक महिला ने सुसाइड कर लिया. रांची के बरियातू थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 49 वर्षीय महिला ने खुदकुशी कर ली. महिला उसी अपार्टमेंट के चौथे फ्लोर पर अपने पति और बच्चे के साथ रहा करती थी.

ये भी पढ़ेंः Crime News Seraikela: हाथ में चोरी का फोन और पुलिसिया जांच का डर और फिर...

क्या है पूरा मामलाःबरियातू थाना क्षेत्र के हरिहर सिंह रोड स्थित स्काई डेल अपार्टमेंट में रहने वाले चन्द्रेश्वर प्रसाद की पत्नी मधुबाला ने रविवार की सुबह आत्महत्या कर ली. 49 वर्षीय मधुबाला अपार्टमेंट के चौथे माले स्थित फ्लैट में अपने पति और दस वर्षीय बच्चे के साथ रहती थी. मामले को लेकर महिला के पति चन्द्रेश्वर प्रसाद ने बताया कि रविवार की सुबह उनकी पत्नी कब घर से बाहर निकल गई, यह उन्हें पता ही नहीं चला. अपार्टमेंट के लोगो के द्वारा उन्हें सूचना दी गई कि उनकी पत्नी खून से लथपथ अवस्था में पड़ी हुई है. मौके पर जब वे भागे-भागे पहुंचे तो देखा कि उनकी पत्नी मृत पड़ी हुई है.

10 वें फ्लोर से कूद गईःमामले की जानकारी मिलने बाद बरियातू पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया. अपार्टमेंट के लोगों ने बताया कि मधुबाला सुबह के समय छत पर थी और फिर अचानक नीचे कूद गई. जिससे उनकी मौत हो गई.

दूसरी पत्नी थी मधुबालाःबरियातू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मधुबाला चन्द्रेश्वर प्रसाद की दूसरी पत्नी थी. पहली पत्नी की मौत के बाद चन्द्रेश्वर प्रसाद से मधुबाला की शादी हुई थी. दोनों का एक दस साल बच्चा भी है. चन्द्रेश्वर प्रसाद ने बताया कि रात के समय मे सब ठीक ही था. उनकी पत्नी बेटे के साथ सोती थी जबकि वे अकेले. रविवार की सुबह कब वो घर से बाहर निकल गई यह जानकारी ही नहीं हुई. चन्द्रेश्वर प्रसाद शिक्षा विभाग में कार्यरत थे और बिहार के सासाराम के रहने वाले थे. मामले में पुलिस के द्वारा महिला के पति के बयान पर यूडी केस दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details