झारखंड

jharkhand

Firing in Ranchi: राजधानी में जमीन कारोबारी पर गोलीबारी, आइटीबीपी कैंप के पास अपराधी ने मारी गोली

By

Published : Feb 8, 2022, 10:56 PM IST

अपराधियों ने रांची में जमीन कारोबारी पर फायरिंग (Firing on land trader in Ranchi) की है, जिसमें दिलीप कुमार साहू घायल हो गए हैं. घायल कारोबारी का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.

Firing on land trader in Ranchi
Firing on land trader in Ranchi

रांची: रातू इलाके के रहने वाले जमीन कारोबारी दिलीप कुमार साहू को मंगलवार की देर रात आइटीबीपी कैंप के पास अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर (Firing on land trader in Ranchi) घायल कर दिया. घायल दिलीप का रांची के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-Firing In Bokaro: ललपनिया में फायरिंग में युवक को लगी गोली, जख्मी हालत में रिम्स रेफर



मोरहाबादी जाने के लिए निकले थे दिलीप:मिली जानकारी के अनुसार दिलीप कुमार साहू अपने घर से रांची के मोरहाबादी मैदान जाने के लिए कह कर निकले थे. जैसे ही है वह आइटीबीपी कैंप के पास पहुंचे पहले से ही घात लगाए बैठे दो अपराधी ने उन्हें रोक लिया और उनके पास जो भी पैसे थे उसे मांगने लगे. इंकार करने पर अपराधियों ने फायरिंग कर दी. अपराधियों के द्वारा चलाई गई एक गोली दिलीप के जांघ में लग गई. गोली मारने के बाद दोनों अपराधी मौके से फरार हो गए. वहीं गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और आनन-फानन में घायल दिलीप को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.



जांच जारी:रांची के कांके थाना प्रभारी ब्रज कुमार ने बताया कि आइटीबीपी कैंप के पास हुए गोलीबारी में जमीन कारोबारी दिलीप कुमार घायल हुए हैं. उनके जांघ में गोली लगी है और फिलहाल उनकी स्थिति खतरे से बाहर हैं. अपराधियों के बारे में पुलिस छानबीन कर रही है, जल्द ही वे पुलिस गिरफ्त में होंगे. पुलिस यह जांच कर रही है कि इस पूरे मामले में कहीं जमीन कारोबार का कोई मामला है, या फिर सिर्फ लूटपाट के लिए जमीन कारोबारी को निशाना बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details