झारखंड

jharkhand

Murder In Ranchi: पति बना हैवान, पत्नी को कुएं में डुबो-डुबोकर मार डाला

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 16, 2023, 10:46 PM IST

रांची में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है. एक वहशी पति ने पत्नी को कुएं में डुबोकर हत्या कर दी है. घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. घटना बेड़ो थाना क्षेत्र की है.

http://10.10.50.75//jharkhand/16-September-2023/jh-ran-02-hatya-photo-jh10033_16092023213104_1609f_1694880064_502.jpg
Man Killed His Wife By Drowning In Well

रांची, बेड़ोः रांची के बेड़ो थाना क्षेत्र के कादोजोरा गांव में शनिवार को एक सनकी पति ने पत्नी को कुएं में डुबोकर हत्या कर दी है. मृतका की पहचान नूर फातमा (33) के रूप में हुई है. इस संदर्भ में मृतका की गोतनी शमा खातून के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है. मामला दर्ज करने के बाद बेड़ो पुलिस कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-Ranchi Crime News: कमल भूषण के हत्यारे का आर्म्स लाइसेंस रद्द, पुलिस ने जब्त किया राइफल-रिवाल्वर

कुएं में पत्नी को धकेला फिर पानी में डूबा-डूबा कर मार डालाःइधर, ग्रामीणों और परिजनों ने बेड़ो थाना प्रभारी मुकेश कुमार हेंब्रम को पूछताछ में बताया कि नूर फातमा बर्तन धोने के लिए घर के पास कुएं से पानी खींच रही थी. इसी बीच अचानक नूर फातमा का पति अफसर शेख कुएं के पास पहुंच गया और पीछे से अपनी पत्नी को कुएं में धकेल दिया. कुएं में गिरने के बाद महिला बचाने के लिए आवाज लगाने लगी, लेकिन अफसर शेख ने कुएं में गिरी पत्नी को बांस की बल्ली से नीचे की ओर डुबो दिया.

वहीं, आवाज सुनकर नूर फातमा की गोतनी शमा खातून कुएं के पास पहुंची तो देखा की नूर फातमा कुएं में गिरी हुई है. जिसके बाद उसने आसपास के लोगों से उसे बचाने के लिए शोर मचाया. इसी दौरान आरोपी पति ने कुएं में छलांग लगा दी और कुएं के अंदर ही पत्नी की पानी में डुबोकर हत्या कर दी. इसके बाद वह कुएं से निकलकर भागने लगा, लेकिन आसपास के ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए और आरोपी को धर दबोचा. साथ ही घटना की जानकारी बेड़ो पुलिस को दे दी.

ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के किया सुपुर्दः इधर, घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मुकेश कुमार हेंब्रम और एएसआई अक्षय कुमार सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद ग्रामीणों ने हत्यारोपी अफसर शेख को बेड़ो पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने घटनास्थल से महिला का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर पूर्व मुखिया बुधराम बाड़ा भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की विस्तार से जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details