झारखंड

jharkhand

Ranchi Crime News: लिव इन में रह रही युवती ने किया सुसाइड, हिरासत में प्रेमी

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 16, 2023, 1:36 PM IST

रांची में एक युवती ने आत्महत्या कर ली है. बताया जाता है कि वह अपने प्रेमी के साथ लिव इन में रहती थी. पुलिस प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. ये पूरा मामला पुंदाग ओपी क्षेत्र का है.

Ranchi Live in girl commits suicide
रांची में लिव इन में रह रही युवती ने आत्महत्या कर ली.

रांची:राजधानी के पुंदाग ओपी क्षेत्र में युवती ने अपने ही कमरे में शुक्रवार (15 सितंबर) को आत्महत्या कर ली. युवती रांची के ही कडरू स्थित एक फाइनेंस कंपनी में काम करती थी. वह पुंदाग में एक युवक के साथ लिव इन में रहती थी. पुलिस ने युवती के लिव इन पार्टनर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें:9 अक्टूबर 2016 की दर्द भरी दास्तान, जब एक घर से निकले पांच डेड बॉडी, जानिए क्या हुआ था एक रात पहले

क्या है पूरा मामला:पुंदाग ओपी क्षेत्र के एकलव्य टावर में रहने वाली सना नाम की एक युवती ने अपने ही फ्लैट के कमरे में सुसाइड कर लिया. सना एकलव्य टावर के ए ब्लॉक के फ्लैट नम्बर 302 में राजीव नाम के एक युवक के साथ लिव इन में रह रही थी. सना को राजीव के द्वारा आनन फानन में अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन डाक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एहतियातन राजीव गुप्ता को हिरासत में ले लिया है. सना के परिजनों को मामले की जानकारी दी गई है. उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई करने की बात कही जा रही है.

विवाद में बाद समाप्त कर ली इहलीला:पुंदाग ओपी को दिए अपने बयान में सना के लिव-इन पार्टनर राजीव गुप्ता ने यह बताया है कि रात के समय सना और उसका कुछ मामले को लेकर विवाद हुआ था. विवाद के बाद ही सना ने अपने कमरे में जाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. इसके बाद उसने बड़ी मुश्किल से सना को अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

दोनों एक ऑफिस में करते थे काम:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सना और राजीव दोनों ही झारखंड के जमशेदपुर के रहने वाले हैं. दोनों रांची के कडरू स्थित एलएनटी फाइनेंस कंपनी में काम करते थे और एकलव्य टावर में एक फ्लैट लेकर लिव इन में रह रहे थे. पुंदाग ओपी प्रभारी विवेक कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टिया मामला आत्महत्या का ही लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के बाद इसमें आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details