झारखंड

jharkhand

रांची: पेट्रोल-डीजल रसोई गैस की बढ़ी कीमतों के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल, पीएम का फूंका पुतला

By

Published : Jun 6, 2021, 9:57 PM IST

रांची में कांग्रस ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन किया.

ranchi
कांग्रेस ने पीएम का फूंका पुतला

रांची: रांची महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष संजय और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने रविवार को पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतों में लगातार वृद्धि के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी का पुतला भी फूंका.

ये भी पढ़े-मानसून की आहट से बढ़ी निगम की धड़कन, नालों की सफाई के लिए उतारीं मशीनें

कांग्रेस ने फूंका पीएम का पुतला

बेतहाशा बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोविड के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए सांकेतिक प्रदर्शन के रूप में 'हल्ला- बोल' कार्यक्रम का आयोजन किया. इस दौरान विभिन्न प्रखंडों समेत बिरसा चौक, एचईसी गोलचक्कर, रतन टॉकीज चौक, एजी मोड़, अरगोड़ा चौक, पिस्का मोड़, लालपुर चौक, कांके रोड, बूटी मोड़ और दूसरे चौक-चौराहों पर विरोध किया गया. इस दौरान कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका और विरोध को मजबूत करने के लिए विभिन्न चौक चौराहों पर काला झंडा लगाया.

मंहगाई ने कमर तोड़ दी

इस दौरान रांची महानगर कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष संजय पांडेय ने कहा कि जहां एक ओर देश की जनता कोरोना महामारी, प्रकृति आपदा, बेरोजगारी जैसी समस्याओं से जूझ रही है. उस समय जनता की मदद और उन्हें राहत देने के बजाय केंद्र की मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल-रसोई गैस में बेतहाशा वृद्धि कर जनता की कमर तोड़ने में कोई कमी नहीं कर रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ और आम जनता की मांगों को लेकर कांग्रेस पार्टी सदैव आवाज बुलंद करती रहेगी. सरकार को चाहिए कि संकट के समय में महंगाई से लोगों को राहत देती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details