झारखंड

jharkhand

खूंटी में सरकार आपके द्वार कार्यक्रमः जिलावासियों को 350 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात

By

Published : Oct 21, 2022, 7:29 AM IST

खूंटी में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया गया (Sarkar Aapke Dwar program in Khunti) है. शुक्रवार को सीएम हेमंत सोरेन इस कार्यक्रम में शामिल होंगे. यहां वो जिलावासियों को 350 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात देंगे.

CM Hemant Soren in Sarkar Aapke Dwar Program in Khunti
खूंटी

खूंटीः जिला के कर्रा प्रखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन सरकार आपके द्वार कार्यक्रम (Sarkar Aapke Dwar program in Khunti) में शामिल होने के लिए खूंटी पहुंचेंगे. खूंटी में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को लेकर लोगों में उत्साह है. वहीं इस कार्यक्रम की सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं.

इसे भी पढ़ें- खूंटी में सरकार आपके द्वार कार्यक्रमः शुक्रवार को आएंगे सीएम, तैयारी जोरों पर

कर्रा के तोरपा रोड स्थित मैदान में होने वाले सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन शिरकत (CM Hemant Soren in Sarkar Aapke Dwar program)करेंगे. मुख्यमंत्री जिला के सभी छह प्रखंड क्षेत्र की सैकड़ों योजनाओं का शिलान्यास और उद्धघाटन करेंगे. सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में सीएम हेमंत सोरेन खूंटी को योजनाओं की सौगात (CM Hemant Soren in Khunti) देंगे. यहां वो 350 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे, साथ लाभुकों के बीच परिसंपत्तियों का वितरण भी करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री द्वारा किसान पाठशाला का उद्घाटन किया जाएगा और जिलावासियों को सीएम दीपावली का गिफ्ट भी देंगे.

इससे पहले गुरुवार को कार्यक्रम को लेकर डीसी शशि रंजन ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. इसके अलावा डीसी ने कर्रा पार्क का भई निरीक्षण किया. कार्यक्रम को लेकर डीसी ने बताया कि सीएम हेमंत सोरेन किसान पाठशाला का निरीक्षण करेंगे. किसान पाठशाल में विभिन्न प्रकार के साग सब्जियों से लेकर फलों की बागवानी की जा रही है. इस पाठशाला का उद्देश्य है कि किसान अब यहीं पर खेती से संबंधित जानकारी ले सकेंगे.

इस दौरान कार्यक्रम स्थल में सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ साफ-सफाई, पेयजल की उपलब्धता, शौचालय, मेडिकल टीम, एंबुलेंस की उपलब्धता के साथ-साथ मुख्य अतिथि व आम लोगों की सुविधाओं को देखते हुए काफी तैयारियां मुकम्मल की गयी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details