झारखंड

jharkhand

कोविड-19 गाइडलाइन के उल्लंघन पर प्रशासन ने की कार्रवाई, 20 दुकानों को किया सील

By

Published : Sep 10, 2020, 2:50 AM IST

रांची में कोविड-19 के नियमों के पालन को लेकर लगातार दुकानों की जांच की जा रही है. इसी कड़ी में बुधवार को एक्सक्यूटिव मजिस्ट्रेट पवन कुमार ने कोतवाली थाना क्षेत्र के अपर बाजार और श्वेता वेद ने अशोक नगर और कडरू इलाके में कई दुकानों की जांच की. इस दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र में 130 दुकानों की जांच मे 11 दुकानों को नोटिस देकर सील किया गया.

20 दुकानों सील
20 दुकानों सील

रांची: वैश्विक महामारी कोविड-19 से संबंधित केंद्र और राज्य सरकार की ओर से जारी दिशा-निर्देशों के पालन को लेकर शहर में दुकानों और प्रतिष्ठानों की जांच लगातार की जा रही है. इसी कड़ी में बुधवार को एक्सक्यूटिव मजिस्ट्रेट पवन कुमार ने कोतवाली थाना क्षेत्र के अपर बाजार और श्वेता वेद ने अशोक नगर और कडरू इलाके में कई दुकानों की जांच की.

20 दुकानों को नोटिस देने के बाद किया गया सील

इस दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र में 130 दुकानों की जांच मे 11 दुकानों को नोटिस देकर सील किया गया, जबकि अशोक नगर इलाके में 9 दुकानों को कोविड-19 गाइडलाइन के उल्लंघन मामले में सील किया गया है, जबकि 3 को नोटिस दिया गया. इन दुकानों में जांच के क्रम में कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए जारी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन पाया गया, जिस पर संबंधित दुकानों को नोटिस देते हुए सील कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें-साहिबगंज: नहाय खाय के साथ जिउतिया महापर्व हुआ शुरू, मां कर रही हैं संतान की दीर्घायु की कामना

उपायुक्त रांची छवि रंजन के निर्देश पर दुकानों और प्रतिष्ठानों में कोविड-19 से संबंधित सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुपालन को लेकर लगातार जांच की जा रही है. जिन दुकानों में दिशा-निर्देशों का उल्लंघन किया जा रहा है. उनके खिलाफ कार्रवाई जारी है.

अशोक नगर इलाके में सील किये गए 9 दुकानों के नाम

1. बिग बाजार
2. वुडलैंड शॉप
3. सुविधा, अशोकनगर
4. एम बीरा, गोपाल मार्केटिंग काम्प्लेक्स
5. सानिया ज्वेलरी शॉप
6. लोटस ब्यूटी पार्लर
7.जोहा ज्वेलरी शॉप
8.जेकेबी ऑप्टिशियन
9. टूरिस्टर

तीन दुकानों प्रतिष्ठानों को नोटिस

1. हुंडई रिपब्लिक, कडरू

2. साईं मेडिको, अशोक नगर

3. लिवाइस स्टोर

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details