झारखंड

jharkhand

DSP का वायरल ऑडियो मामला: रिपोर्ट पहुंचा पुलिस मुख्यालय, जल्द हो सकती है बड़ी करवाई

By

Published : Sep 6, 2021, 9:07 PM IST

Updated : Sep 6, 2021, 9:18 PM IST

साहिबगंज के बड़हरवा के डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा के कथित ऑडियो वायरल मामले में जांच रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय पहुंच गई है. संभावना है कि जल्द उस रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई हो. इधर सूचना ये भी आ रही है कि डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा को पुलिस मुख्यालय में रिपोर्ट करने का आदेश जारी कर दिया गया है.

DSP Pramod Mishra
डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा

रांची: झारखंड पुलिस के चर्चित डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा के एक कथित वायरल ऑडियो को लेकर पूरी रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय को सौंप दी गई है. हाल में ही, साहिबगंज के बड़हरवा के डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ था. इस मामले में साहिबगंज पुलिस की एक रिपोर्ट पुलिस मुख्यालय को भेजी गई है.

ये भी पढ़ें-रूपा तिर्की केस: वायरल ऑडियो पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले- साहिबगंज डीएसपी के खिलाफ राज्यसभा में लाएंगे प्रिविलेज

सीलबंद लिफाफे में भेजी गई रिपोर्ट

वायरल ऑडियो से संबंधित रिपोर्ट को सीलबंद लिफाफे में पुलिस मुख्यालय भेजा गया है. हालांकि वायरल ऑडियो के विषय में क्या रिपोर्ट दी गई है, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पायी है. ऑडियो वायरल होने के बाद पुलिस मुख्यालय की तरफ से साहिबगंज एसपी से पूरे मामले में रिपोर्ट मांगी गई थी.

क्या है पूरा मामला

बीते दिनों डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा और साहिबगंज के ठेकेदार शंभू भगत के बीच की बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ था. जिसमें डीएसपी के द्वारा दिवंगत दारोगा रूपा तिर्की और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लेकर अभद्र टिप्पणी की गई थी. हालांकि ऑडियो वायरल होने के बाद डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा ने प्रेस बयान जारी कर कहा था कि यह ऑडियो उनका नहीं है. उन्होंने साजिश कर प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाने की नीयत से ऑडियो वायरल होने की बात कही थी. साथ ही डीएसपी ने इस संबंध में मामला भी दर्ज कराया था.

जांच के बाद हो सकती है करवाई

डीएसपी प्रमोद कुमार मिश्रा और साहिबगंज के चर्चित ठेकेदार शंभू भगत के बीच फोन पर जिस तरह की बातचीत हुई है, वह बेहद आपत्तिजनक है. एक दूसरे से बातचीत करते हुए डीएसपी ने दिवंगत दारोगा रूपा तिर्की को लेकर कई आपत्तिजनक बात भी कही है. इसके अलावा भाजपा नेताओं को भी आपत्तिजनक बात कही गई है. पुलिस मुख्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक, ऑडियो वायरल होने के मामले में सरकार और पुलिस मुख्यालय के स्तर से जल्द ही कार्रवाई की जा सकती है.

राज्यसभा में प्रिविलेज लाएंगे बीजेपी प्रेदश अध्यक्ष

रूपा तिर्की मामले में वायरल ऑडियो पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने बड़ा बयान दिया है. दीपक प्रकाश ने कहा कि साहिबगंज डीएसपी के खिलाफ राज्यसभा में प्रिविलेज लाएंगे. आरोप है कि वायरल ऑडियो में डीएसपी ने दीपक प्रकाश को अल्प बुद्धि वाला व्यक्ति बताया था. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि पदाधिकारी राजनीति दल के लिए काम नहीं करें. सत्ता तो आनी जानी है.

Last Updated :Sep 6, 2021, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details