झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 29, 2021, 8:33 PM IST

रामगढ़ के कुजू में नाबालिग के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

two accused arrested in rape case with minor in ramgarh
नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

रामगढ़ः कुजू थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. दो युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद दोनों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, युवती ने 26 जनवरी की शाम में दुकान से सामान लेकर घर लौट रही थी. इस दौरान अकेला पाकर आरोपी विशाल भुईया और मुकेंद्र मांझी ने उसे दबोच लिया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. बाद में लड़की के शोर मचाने पर दोनों आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर लड़की को छोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें-लातेहार को प्रकृति का अनुपम वरदान है सुग्गा बांध, छिपी है अनोखी कहानी

लड़की ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. परिजन शिकायत दर्ज कराने थाना जाने लगे तो आरोपियों ने मारपीट करते हुए समझौते के लिए दबाव बनाया. दबाव के बावजूद 28 जनवरी को परिजन कुजू थाना पहुंचे लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत को गंभीरतापूर्वक नहीं लिया. जिसके बाद पुलिस ने इसकी जानकारी एसपी को दी. एसपी के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details