झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में पुलिस ने चलाया सर्च अभियान, वांछित अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Jul 28, 2019, 10:18 PM IST

कुख्यात अपराधी किशोर पांडे की पत्नी निशि पांडे के काफिले की पुलिस ने तलाशी ली. काफिले से एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया गया. निशि पांडे के समर्थकों ने थाना का घेराव किया.

तलाशी लेती पुलिस

रामगढ़: जिला के भुरकुंडा थाना क्षेत्र में अपराधी किशोर पांडे की पत्नी निशि पांडे के काफिले को रोक कर पुलिस ने तलाशी ली. इस दौरान पुलिस ने काफिले से एक वांछित अपराधी को गिरफ्तार किया है. वहीं चार गाड़ियों को थाना लाकर जांच की जा रही है.

देखें वीडियो

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि कई दिनों से निशि पांडे के काफिले में अपराधी तत्व और संदिग्ध लोग क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर घूम रहे हैं. पुलिस को सूचना मिली ती कि निशि पांडे अपने काफिले के साथ पतरातू लौट रही है. उसी दरमियान पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा निशि पांडे के काफिले की जांच की गई. जांच के दौरान काफिले से अमित बख्शी नामक वांछित अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार किया.


सर्च अभियान के दौरान पुलिस ने काफिले में से चार गाड़ियों के साथ-साथ दुल्लू नाम के व्यक्ति जिसके पास लाइसेंसी रिवाल्वर था, उसको जांच के लिए भुरकुंडा थाना लेकर आई. निशि पांडे के समर्थकों को पुलिस की कार्रवाई नागवार गुजरी और बड़ी संख्या में लोग थाना पहुंचे. भुरकुंडा थाना में स्थानीय लोगों का बड़ी संख्या में जमावड़ा लग गया.


राजनीति से प्रेरित यह जांच

जांच के बारे में निशि पांडे ने कहा कि पुलिस की यह कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है. उन्हें जानबूझकर राजनीति का शिकार बनाया जा रहा है और उनके लोगों को बेवजह फंसाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details