झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में कोयला तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 10 लाख का अवैध कोयला जब्त

By

Published : May 26, 2022, 7:58 AM IST

रामगढ़ में अवैध कोयला तस्करी के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए करीब 10 लाख रुपये के अवैध कोयले को जब्त कर लिया है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ये कार्रवाई की है. प्रशासन की इस कार्रवाई से तस्करों में हड़कंप है.

police-action-against-coal-smugglers-in-ramgarh
रामगढ़ में कोयला तस्कर

रामगढ़: जिले के वेस्ट बोकारो ओपी क्षेत्र के बंदगांव में पुलिस ने जंगल से भारी मात्रा में अवैध कोयला जब्त किया है. पुलिस अधीक्षक की सूचना पर स्पेशल टास्क फोर्स ने ये कार्रवाई की है. जिले में पुलिस तस्करों की इस कार्यवाही से कोयला तस्करों में हड़कंप है. जब्त अवैध कोयले की कीमत का आंकलन किया जा रहा है. खबर के अनुसार लगभग 10 लाख रुपये के अवैध कोयले की बरामदगी हुई है.

ये भी पढ़ें:-रामगढ़: अवैध कोयले से लदा दो ट्रैक्टर जब्त, तस्कर और ड्राइवर मौके से फरार

यूपी और बिहार भेजा जा रहा था कोयला: दरअसल पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि वेस्ट बोकारो घाटो ओपी क्षेत्र में कोयला तस्कर भारी मात्रा में अवैध कोयला का उत्खनन कर बदगांव के जंगल मे भंडारण कर रहे हैं. जिसे फिर यूपी व बिहार की कोयला मंडियो में भेजने की योचना थी. लेकिन तस्करों की मंसूबों पर पुलिस अधीक्षक ने पानी फेर दिया और स्पेशल टास्क फोर्स की टीम के साथ वेस्ट बोकारो पुलिस दल बल के साथ बदगांव जंगल पहुंची जंगल मे भारी मात्रा में अवैध कोयला जब्त किया. वहीं कोयला की इतनी बड़ी मात्रा देखकर पुलिस भी दंग रह गई. पुलिस छापेमारी के दौरान सभी तस्कर भागने में कामयाब रहे. पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details