झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में सड़क दुर्घटनाः एक के बाद एक चार गाड़ियां क्षतिग्रस्त, एक की मौत

By

Published : Jul 2, 2022, 2:28 PM IST

Updated : Jul 2, 2022, 5:08 PM IST

रामगढ़ में सड़क दुर्घटना हुई है. रामगढ़ थाना क्षेत्र में बाईपास के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास दो ट्रेलर की टक्कर में एक की मौत हो गयी है. इस वजह से एनएच-33 लगभग 6 घंटे तक जाम रहा.
One died in road accident in Ramgarh
रामगढ़

रामगढ़: रांची-पटना फोरलेन एनएच 33 के रामगढ़ थाना क्षेत्र बाईपास के पास निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां अनियंत्रित टेलर ने ऑटो को अपनी चपेट में लेते हुए आगे चल रही टेलर के पीछे जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमें गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए और अनियंत्रित टेलर के खलासी की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद एनएच 33 को वनवे किया गया, जिसके बाद सड़क पूरी तरह जाम हो गई.

इसे भी पढ़ें- Road accident in Ramgarh: पिकअप वैन दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन की मौत, 12 जख्मी

शनिवार को घाटी से लेकर निर्माणाधीन फ्लाईओवर तक चार गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं. पहली गाड़ी रामगढ़ के मोड़ पर दुर्घटनाग्रस्त हुई जिसके परखच्चे उड़ गए हैं. हालांकि इस गाड़ी में ड्राइवर बाल-बाल बच गया. दूसरी दुर्घटना निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास अनियंत्रित ट्रेलर पहले एक ऑटो को अपनी चपेट में लिया. उसके बाद ट्रक को पीछे से टक्कर मार कर टेलर में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जिसके कारण दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. दुर्घटना में अनियंत्रित ट्रेलर चालक और खलासी बुरी तरह केबिन में ही फंस गया था. जिसे निकालने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी ड्राइवर को तो सकुशल बाहर निकाल लिया गया. लेकिन खलासी बुरी तरह गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे रांची ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई.

देखें पूरी खबर
रामगढ़ के चुट्टूपालू घाटी में लगभग रोजाना ही सड़क हादसा हो रहा है. जब से रामगढ़ बाइपास के पास फ्लाईओवर और अंडर पास का काम शुरू हुआ है. तब से निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास दुर्घटनाओं की बाढ़ आ गई हैं. अब तक 30 से अधिक लोगों की मौत निर्माणाधीन फ्लाईओवर के पास हो चुकी होगी. बावजूद इसके घाटी से लेकर निर्माणाधीन फ्लाईओवर तक हो रही दुर्घटना को रोकने के लिए एनएचआई और सड़क निर्माण कंपनी की ओर से दुर्घटना को रोकने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं लगातार दुर्घटना हो रही है लोग परेशान हो रहे हैं सबसे बड़ी बात है कि निर्माणाधीन फ्लाईओवर के अगल-बगल क्या स्थानीय लोग भी काफी डरे सहमे से रहते हैं कि आखिर कब कौन सी गाड़ी उनके घर हो उनके दुकानों में घुस जाएगी यह उन्हें भी नहीं पता.
हादसे में क्षतिग्रस्त वाहन
Last Updated :Jul 2, 2022, 5:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details