झारखंड

jharkhand

रामगढ़: नलकारी नदी के पास मिला युवक का शव,  हत्या की आशंका

By

Published : Jun 7, 2020, 5:11 PM IST

रामगढ़ के भुरकुंडा थाना क्षेत्र के नलकारी नदी के पास रविवार को गड्ढे से एक युवक का शव मिला है. मृतक की पहचान सौंदा डी हुसैनी नगर निवासी राहुल कुमार उर्फ बंटी राजवार के रूप में की गई है. मृतक के परिजनों के अनुसार युवक बीते शुक्रवार से लापता था.

Dead body found of youth beside Nalkari river in ramgarh
घटनास्थल पर मौजूद लोगों की भीड़

रामगढ़:जिले के भुरकुंडा थाना क्षेत्र के नलकारी नदी के किनारे गड्ढे में एक युवक की शव मिलने से रविवार को पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जिसके बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

देखें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार रविवार को स्थानीय लोगों ने खून से सनी एक लाश नलकारी नदी के किनारे होने की सूचना भुरकुंडा थाना को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. जहां राहुल कुमार उर्फ बंटी राजवार का शव नदी किनारे एक गड्ढे में पड़ा मिला मिला. मृतक भुरकुंडा सौंदा डी हुसैनी नगर का निवासी था. परिजनों के अनुसार शुक्रवार शाम करीब 6 बजे से राहुल लापता था. इधर, घटना के संबंध में पुलिस ने राहुल के एक दोस्त को हिरासत में लिया है. भुरकुंडा पुलिस घटनास्थल से युवक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए रामगढ़ सदर अस्पताल भेज दिया दी है.

और पढ़ें- जमशेदपुर में जमीन विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, तलवार से तीन लोग हुए घायल

भुरकुंडा पुलिस पूरे मामले को गंभीरतापूर्वक जांच कर रही है. पुलिस हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ कर रही है. वहीं, परिजनों ने बताया कि युवक के फोन बंद आने के बाद खोजबीन शुरू की गई. जिसके बाद रविवार सुबह नलकारी नदी के पास एक गड्ढे से मिली युवक की लाश की पहचान लापता युवक राहुल कुमार के रूप में की गई. घटना के बाद परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details