झारखंड

jharkhand

रामगढ़ में अपराधियों ने दौड़ा कर रेस्टोरेंट मालिक को मारी गोली, मौके पर ही हुई मौत, क्षेत्र में दहशत

By

Published : Aug 6, 2023, 10:20 PM IST

रामगढ़ में अपराधियों ने रेस्टोरेंट के मालिक को गोली मार दी. बाइक सवार तीन अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना में रेस्टोरेंट मालिक की मौत हो गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें वीडियो

रामगढ़: जिले के बासल थाना क्षेत्र में गोलीबारी हुई है. थाना क्षेत्र के लबगा स्थित माही रेस्टोरेंट के मालिक राजेंद्र उर्फ रौशन कुमार को बाइक सवार अपराधियों ने होटल में घुसकर गोली मार दी. इससे उनकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें:बाइक सवार अपराधियों ने सीसीएल कर्मी को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

घटना के बारे में बतया जा रहा है कि बासल थाना क्षेत्र के माही रेस्टोरेंट के मालिक रौशन को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. फिर बाइक पर सवार होकर अपराधी पतरातू की ओर फरार हो गए. घटना के वक्त रौशन अपने रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे. इसी बीच तीन अपराधी बाइक से पहुंचे. अपराधियो ने रौशन से नाम पूछा, जिसके बाद दो अपराधियों ने बाइक से उतरकर रौशन के सीने में नजदीक से गोली मार दी. गोली लगने के बाद रौशन पतरातू रोड की ओर जान बचाने के लिये भागने लगे. अपराधी भी पीछे-पीछे दौड़ते हुए उस पर फायरिंग करने लगे. गोली लगने के बाद रौशन सड़क पर गिर गया. इसके बाद अपराधी बाइक पर सवार होकर जिंदल पतरातू की ओर भाग गए.

सूचना के आधे घंटे बाद पहुंची पुलिस:घटना की जानकारी मिलने के आधे घंटे बाद बासल पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. जिसके बाद रौशन को सदर अस्पताल रामगढ़ ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रौशन के सिर में दो और एक गोली सीने में लगी थी. घटना की सूचना पाकर पतरातू एसडीपीओ भी घटनास्थल पर पहुंचे. वे पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं. एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी ने कहा कि तीन अपराधकर्मी बाइक पर सवार होकर आए थे, जिन्होंने होटल संचालक रौशन को तीन गोली मारी है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. अपराधियों की धरपकड़ के लिए प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details