झारखंड

jharkhand

Bombing and Firing: आउटसोर्सिंग कंपनी के दफ्तर पर हमला, मौके से मिले पर्चे में गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव का नाम

By

Published : Nov 27, 2021, 7:42 PM IST

Updated : Nov 27, 2021, 8:04 PM IST

bombing-and-firing-in-ramgarh-at-outsourcing-company-office
आउटसोर्सिंग कंपनी के दफ्तर पर हमला

रामगढ़ में वेस्ट बोकारो थाना क्षेत्र में आउटसोर्सिंग कंपनी के ऑफिस में अपराधियों ने Bombing and Firing की. जिसमें आउटसोर्सिंग कंपनी के 6 कर्मी घायल हैं, जिसमें चार की हालत गंभीर बनी हुई है.

रामगढ़ः जिला के वेस्ट बोकारो थाना क्षेत्र के Tata Steel के बेस्ट बोकारो डिवीजन के ग्राहक सेवा केंद्र में बाइक पर सवार चार की संख्या में अपराधियों में जमकर बम से हमला किया और फायरिंग की. जिसमें एक सुरक्षाकर्मी सहित 6 लोग घायल हो गए हैं. इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत व्यप्त है.

इसे भी पढ़ें- Viral Video: धनबाद में बमबाजी और पत्थरबाजी का वीडियो हो रहा वायरल

जानकारी के अनुसार दो बाइक पर चार अपराधी ग्राहक सेवा केंद्र पहुंचे. वहां तैनात सुरक्षाकर्मी को बताया कि ईंट भट्ठा का कोडिंग कराना है. इसके बाद चारों अपराधी ग्राहक सेवा केंद्र के कैंपस में प्रवेश कर गए. वहां प्रवेश करते ही अपराधियों ने बमों से हमला करते हुए ताबड़तोड़ गोलियां चलायी, जिससे वहां भगदड़ मच गयी. इसमें एसआईएस के एक सुरक्षाकर्मी सहित छह लोग घायल हो गए. इनमें से चार की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

देखें वीडियो

इस फायरिंग और बमबारी में घायल होने वालों में सभी टिस्को के आउटसोर्सिंग कंपनी के कर्मचारी हैं. Bombing and Firing के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए. बाकी कर्मचारियों की मदद से घायलों को वेस्ट बोकारो के सेंट्रल अस्पताल लाया गया. जहां सभी का इलाज किया जा रहा, विनय कुमार सिन्हा की स्थिति थोड़ी गंभीर बतायी जा रही. घायलों में जीएस एटवाल कंपनी के कर्मचारियों में श्यामल मुखर्जी, अमित मुखर्जी, जयंत पाल शामिल हैं. इसके अलावा वंशीधर तिरुपति कंपनी के कर्मचारी विश्वमोहन प्रसाद, टायकून इंडस्ट्रीज के विनय कुमार सिन्हा और एसआईएस सुरक्षाकर्मी सत्येंद्र कुमार भी जख्मी हैं.

मौके से बरामद पर्चा
घटना की जानकारी के बाद वेस्ट बोकारो पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ले रही है. पुलिस ने ग्राहक सेवा केंद्र से दो जीवित बम, चार खोखा और एक जिंदा कारतूस के साथ 8 पर्चा बरामद किया है. अपराधियों की ओर से फेंके गए पर्चे की मानें तो Gangster Aman Srivastava गिरोह को रंगदारी नहीं देने के कारण यह हमला किया है. इसमें लिखा है कि 'रामगढ़ जिला में अमन श्रीवास्तव से मैनेज किए बिना कोई भी काम नहीं होगा'. इस पर्चे में राजू शर्मा का नाम भी छपा हुआ है.

इसे भी पढ़ें- दुकान के बाहर खड़े सीमेंट कारोबारी पर दिनदहाड़े फायरिंग, भतीजे को भी मारी गोली

इस पूरे मामले में वेस्ट बोकारो ओपी प्रभारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बचते रहे. उन्होंने कहा कि वरीय पदाधिकारियों से बात कर लें. हालांकि घटना के बाद पुलिस अधीक्षक की ओर से Special Team का गठन किया गया है ताकि जिन अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जा सके. इसके साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि घटना किसके द्वारा, किस उद्देश्य से करवाया गया है और यह किसके द्वारा किया गया है.

बम से क्षतिग्रस्त दीवार
Last Updated :Nov 27, 2021, 8:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details