झारखंड

jharkhand

आपसी रंजिश में युवक को दौड़ा कर मारी गोली, मौके पर हुई मौत

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Nov 9, 2023, 12:02 PM IST

पलामू में आपसी रंजिश में एक युवक की हत्या कर दी गई. घटना पांकी थाना क्षेत्र का है. मरने वाला युवक भी अपराधी प्रवृति का था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. Young man shot dead in Palamu

Young man shot dead in Palamu
Young man shot dead in Palamu

पलामूः आपसी रंजिश में एक युवक को दौड़ा कर गोली मारी गई. इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक युवक आपराधिक प्रवृत्ति का था. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. यह घटना पलामू के पांकी थाना क्षेत्र के सेहरा गांव की है.

ये भी पढ़ेंः रांची में फायरिंग, खलारी में सीसीएलकर्मी की गोली मारकर हत्या

अपराधियों ने मारी गोलीःमिली जानकारी के अनुसार भोला महतो उर्फ गुड्डू दोस्तों के साथ जुआ खेल रहा था. इसी क्रम में अज्ञात अपराधी मौके पर पहुंचे थे, जिन्हें देखने के बाद गुड्डू भागने लगा था. अपराधी ने दौड़ा कर गुड्डू को गोली मारी है. उसके शरीर में दो गोली लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. स्थानीय ग्रामीण के अनुसार अपराधियों ने तीन राउंड फायरिंग की थी, जिसमें दो गोली गुड्डू को लगी.

पुलिस कर रही छानबीनःबता दें कि गुड्डू एक हत्या के मामले का भी आरोपी था, कुछ महीने पहले वह जेल से बाहर निकला था. घटना की जानकारी मिलने के बाद लेस्लीगंज एसडीपीओ आलोक कुमार टूटी, पांकी थाना प्रभारी उपेंद्र नारायण सिंह मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन कर रहे हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि आपसी रंजिश में घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर रही है. घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल में भेज दिया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन भी मौके पर पहुंच गए. उनका रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details