झारखंड

jharkhand

Accident in Palamu: पलामू के चैनपुर दो बाइक की टक्कर, तीन की मौत

By

Published : May 6, 2022, 1:46 PM IST

Updated : May 6, 2022, 10:34 PM IST

Accident in Palamu
Accident in Palamu ()

पलामू में तीन लोगों की मौत सड़क हादसे में हो गई. हादसा चैनपुर थाना क्षेत्र की है. पिछले एक सप्ताह में 12 लोगों की मौत हो चुकी है.

पलामूः जिले में दो बाइक के आमने सामने टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई. दोनों चालकों ने हेलमेट नहीं लगाया था. दोनों व्यक्ति गढ़वा के रहने वाले थे. पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के ओड़नार के बरवाडीह में दो बाइक में टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में मौके पर ही नंदलाल भूइयां नामक युवक और सुरेश चौधरी नामक शख्स की मौत हो गई. नंदलाल भुइयां गढ़वा के कितासोती और सुरेश चौधरी गढ़वा के छप्परदगा के रहने वाले थे.


बताया जा रहा है कि नंदलाल भूइयां अपनी नानी फुलपातो देवी को लेकर चैनपुर के ओड़नार स्थित अपने रिश्तेदार के घर जा रहे थे. इसी दौरान चैनपुर थाना क्षेत्र के ओड़नार में दोनों बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई. इस टक्कर में दोनों की मौके पर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और हादसे में जख्मी फूलपातो को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा. अस्पताल में फूलपातो ने दम तोड़ दिया. इससे पहले दोनों मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए MMCH भेज दिया. दोनों ने हेलमेट नहीं लगाया था, जिस कारण दोनों के सिर में गंभीर रूप से चोट लगी. पिछले एक सप्ताह में पलामू में सड़क हादसों में 12 लोगो की मौत हुई है. प्रतिदिन सड़क हादसों में दो लोगो की मौत हो रही है.

Last Updated :May 6, 2022, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details