झारखंड

jharkhand

Road Accident In Palamu: बेलगाम ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, मासूम बालक की मौत और दो अन्य घायल

By

Published : May 21, 2023, 6:28 PM IST

पलामू में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. आये दिन लोग हादसे में अपनी जान गंवा रहे हैं. इसी क्रम में रविवार को हुई सड़क दुर्घटना में एक बालक की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए हैं. हादसे के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

http://10.10.50.75//jharkhand/21-May-2023/jh-pal-01-accident-yek-ki-maut-im-jhc10023_21052023160534_2105f_1684665334_570.jpg
Boy Killed And Two Injured In Truck Collision

पलामू : जिले में रविवार को सड़क दुर्घटना में एक मासूम बच्चे की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर 12:30 बजे के आसपास एनएच 98 मेदिनीनगर-औरंगाबाद मार्ग पर एक ट्रक ने बाइक सवार को धक्का मार दिया. जिसमें बाइक पर सवार एक मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को छतरपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार हो गया है. इसके बाद घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया.

ये भी पढे़ं-संदिग्ध परिस्थिति में महिला की मौत, शव को घर में छोड़ परिजन हुए फरार

नवीनगर से अंबिकापुर जा रहे थे बाइक सवारःदुर्घटना में मारे गए बालक की पहचान बिहार के नवीनगर थाना क्षेत्र के परासिया गांव निवासी सुजीत कुमार के पुत्र गुड्डा कुमार (6 साल) के रूप में की गई है. वहीं घायल व्यक्ति रंजीत कुमार और चुनु कुमारी को छतरपुर अस्पताल ले जाया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार नवीनगर से बाइक से सभी छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जा रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने धक्का मार दिया.

घटना के बाद लोगों ने किया सड़क जामः घटना छतरपुर थाना क्षेत्र के कउवल पुल के समीप हुई है. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने औरंगाबाद मेदिनीनगर एनएच 98 को जाम कर दिया है. जाम के कारण सड़क की दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. कई यात्री जाम की वजह से वाहनों में फंसे रहे. वहीं घटना की सूचना मिलते हैं छतरपुर पुलिस घटनास्थल पहुंची ओर शव को कब्जे में लेकर जाम को हटवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details