झारखंड

jharkhand

पलामू के मंदेया गांव में छापेमारी, लाखों की अवैध शराब बरामद, बिहार ले जाने की थी तैयारी

By

Published : Nov 13, 2022, 4:38 PM IST

Updated : Nov 13, 2022, 9:12 PM IST

पलामू की छतरपुर पुलिस ने मंदेया गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है (Illegal liquor Recovered In Plamau). जब्त शराब की कीमत लाखों में आंकी जा रही है. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

police giving information
Chhatarpur Police Station

पलामूः जिले की छतरपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस की संयुक्त टीम ने गुप्त सूचना पर शनिवार की देर रात थाना क्षेत्र के मंदेया गांव छापेमारी कर एक घर से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है (Illegal liquor Recovered In Plamau). पुलिस के अनुसार अवैध शराब की खेप को बिहार ले जाने की तैयारी थी. छत्तरपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि न्यू प्राथमिक विद्यालय मंदेया गांव के पास से एक घर में भारी मात्रा में अवैध शराब की बोतलें छिपा कर रखी गई है.

जब्त शराब की कीमत लाखों मेंः माैके से पुलिस ने व्हिस्की की 10320 बोतल, व्हिस्की की 17264 बोतल, 624 छोटी-बड़ी बोतल बरामद की है. जिसकी कीमत लाखों में आंकी गई है. छापेमारी टीम का नेतृत्व एसआई प्रियरंजन कुमार ने किया. उन्होंने बताया कि वरीय पदाधिकारी को सूचना मिली थी कि मंदेया गांव निवासी राजू राम गांव में ही अवैध रूप से शराब का निर्माण और भंडारण कर रहा है.

पुलिस को देख कर भाग खड़े हुए तस्करः सूचना के सत्यापन के लिए जब छतरपुर पुलिस मंदेया गांव पहुंची तो एक घर से तीन-चार लोगों को भागते हुए देखा गया. संदेह होने पर पुलिस ने घर में छापेमारी की. जिसमें पुलिस को यह सफलता मिली है. पुलिस इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

शराब तस्करों के खिलाफ पुलिस चला रही है विशेष अभियानःइस संबंध में छत्तरपुर डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि पलामू एसपी के निर्देश पर शराब तस्करी करने वाले माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में छत्तरपुर थाने की टीम ने एक ऑपरेशन किया. जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.

Last Updated : Nov 13, 2022, 9:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details