झारखंड

jharkhand

Palamu Crime News: पिता के बुरे कर्मों की सजा दी गई पुत्र को, हत्या मामले का एक गिरफ्तार

By

Published : May 10, 2023, 8:05 PM IST

पिता के बुरे कर्मों की सजा पुत्र को दी गई थी. पुलिस ने साजिद अंसारी हत्याकांड का उद्बेदन कर लिया है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जीजा-साले ने मिल कर हत्याकांड को अंजाम दिया था

http://10.10.50.75//jharkhand/10-May-2023/jh-pal-01-atresting-in-palamu-pkg-7203481_10052023140840_1005f_1683707920_989.jpg
Palamu Police Revealed Murder Case

पलामूः पिता का एक महिला के साथ अवैध संबंध की चर्चा थी, लेकिन सजा पुत्र को मिल गई. महिला के परिजनों ने पुत्र की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया था. इसका खुलासा पलामू पुलिस ने किया है. पलामू पुलिस ने साजिद अंसारी हत्याकांड का खुलासा किया है और हत्या के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साजिद अंसारी हत्याकांड अवैध संबंध में अंजाम दिया गया था.

ये भी पढ़ें-Palamu News: चार दिनों से लापता नाबालिग लड़के का शव बरामद, आक्रोशित ग्रामीणों ने किया रोड जाम

आठ मई को नदी से बरामद हुआ था शवः दरअसल, पलामू के रेहला थाना क्षेत्र के रक्साहा के रहने वाला साजिद अंसारी पांच मई से लापता था. मामले में परिजनों ने एक लिखित आवेदन पुलिस को दी थी. आठ मई को रेहला थाना क्षेत्र के खूंटीसोत में नदी से साजिद अंसारी का शव बरामद किया गया था. पुलिस ने मामले में अनुसंधान करते हुए हत्या के एक आरोपी उपेंद्र चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है.

साजिद अंसारी के पिता का था अवैध संबंधःइस संबंध में रेहला थाना प्रभारी नेमधारी ने बताया कि हत्याकांड को अवैध संबंध में अंजाम दिया गया था. पुलिस की पूछताछ में आरोपी उपेंद्र चौधरी ने बताया कि उसके साले की पत्नी के साथ साजिद अंसारी के पिता के अवैध संबंध की चर्चा पूरे इलाके में थी. जिसकी जानकारी उसके साले को भी थी. इसलिए इस बात का खु्न्नस निकालने के लिए दोनों ने बहला-फुसला कर साजिद अंसारी को बुलाया था और उसकी हत्या कर दी थी. हत्या के बाद शव को नदी में छुपा दिया गया था.

मामले में एक हत्यारोपी अब तक फरारः थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले में तकनीकी अनुसंधान करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि हत्या मामले में उपेंद्र चौधरी का बहनोई विकास चौधरी फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. बताते चलें कि साजिद अंसारी का जिस दिन शव बरामद हुआ था उस दिन ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया था. ग्रामीण शव का पोस्टमार्टम नहीं करने दे रहे थे. बाद में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details