झारखंड

jharkhand

पलामू: पुलिस ने चलाई छापेमारी अभियान, नकली शराब के साथ एक गिरफ्तार

By

Published : Aug 22, 2019, 7:54 PM IST

पलामू में पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान झारखंड उत्पाद विभाग का नकली देशी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, साथ ही इस कांड में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये छापामारी की जा रही है.

one people arrested with fake liquor

पलामू: जिले के हुसैनाबाद थाना स्थित शिवपुर गांव में पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने नकली शराब निर्माण का भंडाफोड़ करते हुए नकली शराब के साथ एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है.

देखें पूरी खबर
इस संबंध में थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा के निर्देश पर एसडीपीओ विजय कुमार के नेतृत्व छापामारी अभियान चलाया गया. इस दौरान झारखंड उत्पाद का नकली देशी शराब के साथ उदय सिंह नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, छापेमारी के दौरान 450 लीटर कच्चा स्प्रिट और चार बंडल 200 एमएल का खाली पाउच बरामद किया गया. इसके अलावा भारी संख्या में हॉल मार्क स्टीकर मिला है.

ये भी पढ़ें-ग्रामीण महिलाएं बदल रहीं महुआ की परिभाषा, शराब छोड़ बना रहीं अचार

हुसैनाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार उदय सिंह ने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि इस अवैध कार्य मे औरंगाबाद जिले के कुटुंबा थाना के सुही के सरपंच और कोलकाता के अभिषेक पाठक की भी संलिप्तता है. छापामारी दल में उनके अलावा एएसआई उपेंद्र पासवान, बीर बहादुर सिंह, हवलदार मंजूर आलम के साथ आरक्षी पप्पु कुमार राम और बालेन्द्र उरांव शामिल थे. उन्होंने बताया कि इस कांड में शामिल अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये छापामारी की जा रही है.

Intro:N


Body:नकली शराब बनाने का भंडाफोड़,रंगे हाथ एक गिरफ्तार

झारखंड उत्पाद का रैपर, पाउच और 450 लीटर कच्चा स्प्रिट बरामद, बिहार और बंगाल से भी तार है जुड़ा

पलामू- ज़िले के हुसैनाबाद थाना के शिवपुर गांव से पुलिस ने झारखंड उत्पाद का नकली शराब निर्माण का भंडाफोड़ किया है। नकली शराब निर्माण और पैक करते रंगे हाथ शिवपुर गांव निवासी उदय सिंह को गिरफ्तार किया गया है। इस संबंध में थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा के निर्देश पर एसडीपीओ विजय कुमार के नेतृत्व में शिवपुर में छापामारी के दौरान झारखंड उत्पाद का नकली देशी शराब पाउच में पैक करते उदय सिंह को गिरफ्तार किया गया। वहां 450 लीटर कच्चा स्प्रिट, चार बंडल 200 एमएल का खाली पाउच बरामद किया गया है, जिसपर झारखंड उत्पाद देशी शराब, 60 डिग्री, यूपी केबीसी शक्ति ,निर्माता कुमार बॉटलर्स, नवाटोली,डालटनगंज,पलामू व आपूर्ति प्रक्षेत्र प्रिंट किया हुआ है। इसके अलावा भारी संख्या में हॉल मार्क स्टीकर मिला है। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार उदय सिंह ने स्वीकारोक्ति बयान में बताया है कि इस अवैध कार्य मे औरंगाबाद जिले के कुटुंबा थाना के सुही के सरपंच व कोलकाता के अभिषेक पाठक की भी संलिप्तता है। छापामारी दल में उनके अलावा एएसआई उपेंद्र पासवान, बीर बहादुर सिंह, हवलदार मंजूर आलम के साथ आरक्षी पापु कुमार राम व बालेन्द्र उरांव शामिल थे। उन्होंने बताया कि इस कांड में शामिल अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिये छापामारी की जा रही है।



Conclusion:N

ABOUT THE AUTHOR

...view details