झारखंड

jharkhand

डॉन कुणाल सिंह हत्याकांड: कुख्यात डब्लू सिंह का भाई गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

By

Published : Mar 22, 2022, 8:30 AM IST

पलामू के डॉन कुणाल सिंह हत्या मामले में पुलिस ने कुख्यात डब्लू सिंह के भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. जून 2020 में डॉन कुणाल सिंह की हत्या की गई थी.

don kunal singh murder in palamu
डॉन कुणाल सिंह हत्याकांड

पलामूः डॉन कुणाल सिंह हत्याकांड मामले में पुलिस ने कुख्यात डब्लू सिंह के भाई गौरव सिंह को गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ के विजयशंकर ने बताया कि डॉन कुणाल हत्याकांड में पुलिस ने गौरव सिंह को गिरफ्तार किया है. पुलिस गौरव सिंह से पूछताछ कर रही है. एसडीपीओ के विजयशंकर ने बताया कि कुणाल हत्याकांड में गौरव की भी भूमिका है. कुणाल हत्याकांड में कुख्यात गौतम कुमार सिंह उर्फ डब्लू सिंह और उसका भाई छोटू सिंह फरार है. पुलिस ने हाल में ही छोटू सिंह के खिलाफ इश्तेहार लिया था. मेदिनीनगर टाउन थाना की पुलिस ने रेडमा के इलाके में छापेमारी कर गौरव सिंह को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ेंःपलामू में कुणाल सिंह हत्याकांड: अभिषेक सिंह व छोटु के घर पर पुलिस चिपकायेगा इश्तेहार, सीसीए की भी तैयारी

03 जून 2020 को कुणाल सिंह की हुई थी हत्याःमेदिनीनगर टाउन थाना क्षेत्र के एल्युमिनियम फैक्ट्री रोड में 03 जून 2020 को डॉन कुणाल सिंह के कार को टक्कर मारी गई थी. उसके बाद कुणाल सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. मामले में पुलिस ने सात के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है. कुणाल सिंह हत्याकांड के आरोपी विजय शर्मा, राकेश वर्मा उर्फ फंटूश, अन्नू विश्वकर्मा, स्वेतकेतु और अमरेश को अब तक पुलिस गिरफ्तार कर पाई है. पलामू पुलिस ने मामले में 252 पेज का अनुसंधान रिपोर्ट तैयार किया था. जिसमें तथ्यों का खुलासा हुआ है. जांच रिपोर्ट में इस बात खुलासा है कि डब्लू सिंह ने 15 लाख की सुपारी दे कर कुणाल सिंह की हत्या कार्रवाई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details