झारखंड

jharkhand

वज्रपात से एक शख्स की मौत, परिजनों ने की मुआवजे की मांग

By

Published : Jun 26, 2020, 6:36 PM IST

पलामू के मोहम्मदगंज थाना अंतर्गत गोडाडीह पंचायत के भाली गांव निवासी प्रमोद यादव नाम के व्यक्ति की वज्रपात से मौत हो गई. वहीं घटना के बाद मोहम्मदगंज के उप प्रमुख बशीर खान ने मृतक के आश्रितों को सरकारी प्रावधान के तहत मुआवजा देने की मांग बीडीओ से की है.

man died due to Thunderclap in palamu, Death due to thunderclap in Palamu, news of Palamu police station, वज्रपात से पलामू में एक शख्स की मौत, पलामू में वज्रपात से मौत, पलामू थाना की खबरें
प्रमोद यादव का शव

पलामू: जिला के मोहम्मदगंज थाना अंतर्गत गोडाडीह पंचायत के भाली गांव निवासी 37 वर्षीय प्रमोद यादव की मौत वज्रपात की चपेट में आने से हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

मौके पर मौत

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की सुबह मवेशी चराने प्रमोद यादव गया था. इस दौरान हुए वज्रपात से वो उसकी चपेट में आ गया और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर मोहम्मदगंज थाना पुलिस गांव में पहुंची.

ये भी पढ़ें-ETV BHARAT IMPACT: देवघर में अधूरे पुल का निर्माण कार्य शुरू

मुआवजे की मांग

वहीं, थाना के एएसआई शिवकुमार प्रसाद, जेएसआई अजय केरकेट्टा ने मृतक के परिजनों को सांत्वना दी. उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद भेज दिया है. मोहम्मदगंज के उप प्रमुख बशीर खान ने मृतक के आश्रितों को सरकारी प्रावधान के तहत मुआवजा देने की मांग बीडीओ से की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details