झारखंड

jharkhand

झांसी की महिला की पलामू में करंट से मौत, गुपचुप बेचकर करती थी गुजारा

By

Published : Mar 20, 2022, 9:30 PM IST

उत्तरप्रदेश के झांसी की महिला की पलामू में करंट लगने से मौत हो गई. महिला की पहचान मीरा देवी के रूप में की गई है. महिला यहां रेहला थाना क्षेत्र में किराये के मकान में पति के साथ रहा करती थी.

Jhansi woman dies in Palamu due to current
झांसी की महिला की पलामू में करंट से मौत

पलामूः उत्तरप्रदेश के झांसी की महिला की पलामू में करंट लगने से मौत हो गई. महिला की पहचान मीरा देवी के रूप में की गई है. महिला यहां रेहला थाना क्षेत्र में किराये के मकान में पति के साथ रहा करती थी और पति श्रवण सिंह के साथ आसपास के इलाकों में गुपचुप बेचकर जीवन यापन करती थी. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भेज दिया है.

ये भी पढ़ें-धनबाद में बाइकसवारों की सीधी टक्कर, देखिए कैसे हुआ एक्सीडेंट

जानकारी के अनुसार रविवार शाम वह अपने घर में ही थी, तभी वह बिजली के तार की चपेट में आ गई. इस घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के वक्त कमरे में कोई नहीं था. कुछ देर बाद श्रवण कुमार वहां पहुंचा तो उसकी पत्नी कमरे के अंदर बिजली के तार से चिपकी हुई थी. उसने तत्काल इसकी सूचना रेहला थाना पुलिस को दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस टीम ने पूरे मामले की जानकारी ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details