झारखंड

jharkhand

बेटे की मौत के बाद सदमे में पिता ने भी तोड़ा दम, पूरे गांव में पसरा मातम

By

Published : Jun 10, 2020, 3:22 PM IST

Updated : Jun 10, 2020, 6:49 PM IST

पलामू के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के कठौंधा गांव में बेटे की मौत के एक दिन बाद ही पिता की भी मौत हो गई. बता दें कि मंगलवार की सुबह कठौंधा गांव में एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी. वह 24 मई को चेन्नई से पलामू पहुंचा था. उसके बाद से वह होम क्वॉरेंटाइन में था.

death of migrant workers in Palamu, news of Palamu police station, Father died in shock after son death in palamu, पलामू में बेटे की मौत के बाद पिता की भी मौत, पलामू में प्रवासी मजदूर की मौत, पलामू थाना से जुड़ी खबरें
गांव में मातम

पलामू: जिले के लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के कठौंधा गांव बेटे की मौत के 24 घंटे के अंदर उसके पिता की भी मौत हो गई. घटना के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है.

पिता ने भी तोड़ा दम

बता दें कि मंगलवार की सुबह कठौंधा गांव में एक 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी. वह 24 मई को चेन्नई से पलामू पहुंचा था. उसके बाद से वह होम क्वॉरेंटाइन में था. मौत के बाद मेडिकल टीम ने मृतक का कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया था, जो नेगेटिव आया था. बुधवार की अहले सुबह उसके पिता की भी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-गिरिडीहः कुएं में मिला महिला सहित 3 बच्चों का शव, जांच में जुटी पुलिस

पूरे गांव में मातम
मौत के बाद पूरे गांव में मातम है, डाक्टरों के अनुसार, हार्ट अटैक से बुजुर्ग की मौत हुई है. एहतियातन मेडिकल टीम कठौंधा रवाना हो गई है. मृतक का कोरोना जांच जे लिए सैंपल लिया जाना है. युवक का मंगलवार को ही अंतिम संस्कार कर दिया गया था, पिता ने ही मुखाग्नि दी थी.

Last Updated : Jun 10, 2020, 6:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details