झारखंड

jharkhand

पलामूः पिंडराही गांव में घर में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Aug 22, 2020, 6:27 PM IST

पलामू में अलग-अलग दो जगहों से दो युवकों का शव बरामद हुआ है. पहली घटना पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के पिंडराही गांव की है और दूसरी घटना बसरिया गांव की. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

dead Body of 2 young man found in different places in Palamu
पिंडराही गांव में घर में युवक का शव मिला, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया

पलामू: जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से दो युवकों का शव बरामद हुआ है. एक युवक का घर में ही फांसी पर लटकता शव मिला. परिजनों ने गांव के कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है. वहीं दूसरे युवक का शव तालाब से बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

कुछ लोगों पर धमकी देने का आरोप

पुलिस के मुताबिक पलामू के चैनपुर थाना क्षेत्र के पिंडराही गांव में महेंद्र राम नाम के एक युवक का उसके कमरे में फांसी पर लटका शव मिला. महेंद्र के परिजनों ने हत्या का आरोप गांव के कुछ लोगों पर लगाया है. मामले में परिजनों ने नामजद एफआईआर भी दर्ज कराई है. परिजनों का कहना है कि गांव के कुछ लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. उसके बाद महेंद्र का शव फांसी के फंदे से झूलता मिला है. हालांकि महेंद्र के शरीर पर कहीं भी चोट के निशान नहीं है. चैनपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार का कहना है कि पहली नजर में आत्महत्या लग रही है, लेकिन पुलिस सभी बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

ये भी पढ़ें-गणेश चतुर्थी पर सीएम और गवर्नर ने दी राज्यवासियों को शुभकामनाएं

बसरिया गांव में सुपरवाइजर का शव मिला

इधर, चैनपुर थाना क्षेत्र के ही बसरिया गांव में एक माइंस सुपरवाइजर का शव तालाब से बरामद हुआ था. इसके बाद इलाके में सनसनी मच गई. शैलेश पड़वा थाना क्षेत्र के लामी पतरा का रहने वाला है. वह अपने सहयोगियों के साथ खदान की ओर जा रहा था. इसी क्रम में वह बाइक से तालाब में चला गया. नशे में होने के कारण वह बाहर नहीं निकल पाया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details