झारखंड

jharkhand

Murder in Palamu: अवैध संबंध में हत्या, महिला ने भाइयों के साथ मिलकर ली प्रेमी की जान

By

Published : Jul 11, 2023, 8:41 AM IST

पलामू में हत्या हुई है. छतरपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स की हत्या उसी की प्रेमिका ने कर दी. महिला ने भाइयों के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर शव को जंगल में दफना दिया. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमिका को गिरफ्तार लिया है.

Murder in Palamu woman killed boyfriend along with her brothers
डिजाइन इमेज

पलामूः एक महिला ने अपने भाइयों के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर डाली. हत्या के बाद शव को दफना दिया और खुद छत्तीसगढ़ के रायपुर भाग गई. पुलिस ने महिला और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद पूरे हत्याकांड का खुलासा हुआ है. अवैध संबंध में हत्या की बात बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ें- Murder in Giridih: जरीडीह पहाड़ी के पास अज्ञात युवक का शव बरामद, हत्या के बाद लाश फेंके जाने का शक

22 मई को पलामू के छतरपुर थाना क्षेत्र के रुदवा के रहने वाले नइन कुमार सिंह युवक के लापता होने का मामला दर्ज किया गया था. पुलिस नइन कुमार सिंह की तलाश के लिए अनुसंधान कर रही थी. तकनीकी अनुसंधान में पुलिस को पता चला कि गांव की ही महिला के साथ नईन कुमार सिंह का प्रेम संबंध है. जांच में पुलिस को यह पता चला कि महिला छत्तीसगढ़ के रायपुर में अपने पति के पास रह रही है. पलामू के छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार के नेतृत्व में एक टीम छत्तीसगढ़ के रायपुर गई और महिला को गिरफ्तार कर पलामू लाई. उसने ही इस हत्याकांड का खुलासा किया है.

महिला को करता था ब्लैकमेल, पति को हुई थी जानकारीः महिला ने पुलिस को बताया है कि नइन कुमार सिंह उसे ब्लैकमेल करता था. कई बार नइन पाटन थाना क्षेत्र स्थित मायके तक पीछा करते हुए पहुंच गया था. घटना के दिन नइन बरसैता गया था, जहां महिला के भाइयों ने उसे साथ देख लिया. छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि महिला और उसके भाइयों ने मिलकर नइन की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गांव में ही दफना दिया.

महिला और उसके भाइयों के निशानदेही पर शव का पता चल गया है, मजिस्ट्रेट के निगरानी में शव को बाहर निकाला जाएगा. उन्होंने बताया कि प्रेम संबंधों की जानकारी महिला के पति को भी हो गई थी, जिस कारण पति भी महिला को डांट फटकार करता रहता था. महिला का पति छत्तीसगढ़ में हाईवा का ड्राइवर है जबकि नइन कुमार सिंह भी हाईवा चलाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details