झारखंड

jharkhand

Crime News Palamu: मेदिनीनगर सीजीएम आवास के पास महिला से एक लाख रुपए की छिनतई, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 21, 2023, 5:36 PM IST

मेदिनीनगर में एक महिला से एक लाख, 10 हजार रुपए की छिनतई हुई है. महिला अपने पति के साथ पीएनबी शाखा से पैसे की निकासी कर घर लौट रही थी. इसी क्रम में बाइक सवार अपराधियों ने महिला से छिनतई की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं जानकारी मिलने के बाद पलामू पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

http://10.10.50.75//jharkhand/21-July-2023/jh-pal-04-chhintai-pkg-7203481_21072023153007_2107f_1689933607_306.jpg
Money Snatched From Woman In Palamu

पलामू: पलामू प्रमंडल मुख्यालय मेदिनीनगर में सीजेएम आवास के पास एक महिला से 1 लाख, 10 हजार रुपए की छिनतई हुई है. जानकारी के अनुसार महिला बैंक से रुपए निकाल कर घर जा रही थी. इसी क्रम में उसके साथ यह घटना हुई है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पीड़ित महिला सविता देवी का पति श्रवण चौधरी रेलवे में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी है. शुक्रवार की दोपहर पति और पत्नी पंजाब नेशनल बैंक गए थे. बैंक से रुपए निकालने के बाद दोनों रेलवे कॉलोनी स्थित अपने घर पैदल जा रहे थे. इसी क्रम में कॉपरेटिव मोड़ से आगे सीजीएम आवाज के पास बाइक सवार अपराधियों ने सविता देवी से 1 लाख, 10 हजार रुपए छीन कर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-Palamu Police Action: पलामू पुलिस ने तीन पेशेवर लुटेरों को किया गिरफ्तार, देसी कट्टा और लूट का सामान बरामद

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान में जुटीःमहिला से छिनतई की जानकारी मिलने के बाद टाउन थाना प्रभारी अभय कुमार सिन्हा, टीओपी 2 के प्रभारी रुद्रानंद सरस, टीओपी वन के प्रभारी रेवाशंकर राणा समेत कई पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी. छिनतई की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी के माध्यम से अपराधियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. घटना में शामिल अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस पूरे इलाके में छापेमारी कर रही है और घटनास्थल के अगल-बगल के इलाके के रोड को सील कर दिया है.

15 दिन पहले भी एक शख्स से हुई थी छिनतईःजानकारी के अनुसार गुरुवार को पलामू पुलिस से लूट और छिनतई के शामिल कई अपराधियों को गिरफ्तार किया था. पंजाब नेशनल बैंक से रुपए निकाल कर जाने वाले लोग छिनतई का शिकार हो रहे हैं. 15 दिन पहले भी मेदिनीनगर में पीएनबी से रुपए निकाल कर घर जा रहे व्यक्ति से छिनतई हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details