झारखंड

jharkhand

50 साल के व्यक्ति ने सात साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 20, 2023, 3:55 PM IST

पलामू के हुसैनाबाद थाना इलाके में एक 50 साल के व्यक्ति ने सात साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

50 year old man raped seven year old girl
concept image

पलामू: हुसैनाबाद थाना क्षेत्र में एक बार फिर से इंसानित को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक गांव में अधेड़ व्यक्ति ने एक सात वर्षीय बच्ची के साथ बहला फुसलाकर दुष्कर्म किया है. इस संबंध में पीड़िता बच्ची की मां ने हुसैनाबाद थाना में मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसपर पोक्सो सहित कई गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें:Jharkhand News: दो दलित नाबालिग से गैंगरेप, अगवा कर एक हफ्ते तक करते रहे दुष्कर्म

पीड़ित की मां ने जो प्राथमिकि दर्ज करवाई है उसमें कहा गया है कि उनकी बच्ची गांव के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ती है. 19 जुलाई को वह अपने स्कूल की दोस्तों के साथ स्कूल के बाहर ही खेल रही थी. इस दौरान गांव का 50 वर्षीय व्यक्ति वहां पहुंचा और बच्ची को पैसे का लालच देकर उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया. घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इधर, बच्चों के कहने पर गांव के दस पंद्रह लोग जब आरोपी के घर पहुंचे, तो उसने बच्ची को घर से बाहर निकाल दिया और घर का दरवाजा बंद कर लिया. लोगों के अनुसार उस वक्त पीड़ित बच्ची काफी डरी सहमी हुई थी. बच्ची ने पूछे जाने पर पूरी बात बताई. ग्रामीणों ने इसकी सूचना हुसैनाबाद थाना को दी गई है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी पर यौनाचार और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. इसके साथ ही उसे जेल भेज दिया गया है. वहीं बच्ची को मेडिकल जांच के लिय सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details