झारखंड

jharkhand

पलामू के छतरपुर में वज्रपात की चपेट में आया परिवार, देवर-भाभी की झुलसने से मौत

By

Published : Jul 31, 2022, 10:53 PM IST

Updated : Jul 31, 2022, 11:04 PM IST

लामू के छतरपुर थाना क्षेत्र के बगैया में एक परिवार वज्रपात की चपेट में आ गया. वज्रपात की चपेट में आने से देवर और भाभी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से झुलस गए.

brother in law and sister in law death due to lightining in palamu
पलामू के छतरपुर में वज्रपात की चपेट में आया परिवार

पलामूः पलामू के छतरपुर थाना क्षेत्र के बगैया में एक परिवार वज्रपात की चपेट में आ गया. वज्रपात की चपेट में आने से देवर और भाभी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि परिवार के अन्य सदस्य गंभीर रूप से झुलस गए. गंभीर रूप से झुलसे दो सदस्यों को इलाज के लिए एमएमसीएच रेफर किया गया है, इस वज्रपात में घर के दो बच्चे भी झुलस गए.

जानकारी के अनुसार छतरपुर थाना क्षेत्र के बगैया में रविवार देर शाम वज्रपात की घटना हुई. यह बज्रपात मिथिलेश यादव नामक व्यक्ति के खपरैल घर पर हुई थी. इस घटना में 23 वर्षीय मिथिलेश यादव और उनकी भाभी उर्मिला देवी की झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 13 वर्षीय प्रिंस कुमार और 8 वर्षीय छोटू कुमार झुलस गए. परिवार के दो अन्य सदस्य भी जख्मी हैं, जिन्हें इलाज के लिए एमएमसीएच भेजा गया है. छतरपुर थाना प्रभारी शेखर कुमार ने बताया कि मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच भेज दिया गया है. पलामू में पिछले छह महीने के अंदर वज्रपात से 15 से अधिक लोगों की मौत हुई है. वहीं छतरपुर और हरिहरगंज के इलाके में वज्रपात से मौत का आंकड़ा आठ से अधिक हो गया है.

Last Updated :Jul 31, 2022, 11:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details