झारखंड

jharkhand

प्रतिमा विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से युवक की मौत, माहौल हुआ गमगीन

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Oct 25, 2023, 9:46 PM IST

पाकुड़ में मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक युवक की तालाब में डूबने से मौत हो गई. जिसके बाद खुशी का माहौल गम में बदल गया. Youth dies due to drowning in pond during idol immersion

Youth dies due to drowning in pond during idol immersion in Pakur
Youth dies due to drowning in pond during idol immersion in Pakur

प्रतिमा विसर्जन के दौरान तालाब में डूबने से युवक की मौत

पाकुड़: जिले में एक ओर जहां मां दुर्गा सहित अन्य देवी देवताओं की प्रतिमा विसर्जन में श्रद्धालु जमकर डीजे की धुन पर झूम रहे हैं. दूसरी ओर विसर्जन के दौरान एक युवक तालाब के गहरे पानी में डूब गया. काफी खोजबीन के बाद तालाब में डूबे युवक को स्थानीय लोगो ने ढूंढ़ निकाला और उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:दोस्त को बचाने में डूबा आठवीं का छात्र, कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने पोखरिया से निकाला शव

मिली जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय के रेलवे गुमटी में निकट सद्भावना केंद्र द्वारा हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापित पर पूजा अर्चना की. बुधवार की शाम प्रतिमा विसर्जन के लिए प्रतिमाओं को कालीभसान तालाब ले जाया गया. यहां प्रतिमाओं के विसर्जन के बाद कमेटी के सदस्य एक युवक की तलाश करने लगे. वहां मौजूद अन्य युवाओं ने बताया कि एक युवक विसर्जन के दौरान तालाब में उतरा था जो कही नहीं दिख रहा. संदेह होने पर कमेटी के सदस्यों ने तालाब में लगभग आधे घंटे तक खोजबीन की. खोजबीन के दौरान युवक को पानी से निकाला गया. इसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया. आनन फानन में युवक को मौजूद पुलिस पदाधिकारी और जवान सदर अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने काफी प्रयास किया लेकिन उसे बचा नहीं सके.

इस मामले में नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि इलाज के दौरान नामूपाड़ा निवासी 22 वर्षीय आकाश राय की मौत हो गयी. वहीं, सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ मनीष ने बताया आकाश ज्यादा देर पानी में रहने के कारण उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details