झारखंड

jharkhand

जमीन विवादः चाचा-चाची ने कर दिया भतीजे का कत्ल

By

Published : Oct 3, 2021, 9:06 PM IST

पाकुड़ में जमीन विवाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जिसमें चाचा और चाची ने मिलकर अपने ही भतीजे की जान ले ली.

uncle-aunt-killed-nephew-in-land-dispute-in-pakur
हत्या

पाकुड़: जिला के हिरणपुर थाना क्षेत्र में वन पोखरिया गांव के पास रविवार को देर शाम एक चाचा और चाची ने मिलकर अपने ही भतीजे की गला रेतकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों गांव छोड़कर फरार हो गए हैं. पुलिस उन दोनों की तलाश में है.

इसे भी पढ़ें- धनबाद में नव विवाहिता का शव बरामद, ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

पाकुड़ में जमीन विवाद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जिसमें चाचा और चाची ने मिलकर अपने ही भतीजे की जान ले ली. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंडल मुर्मू और उसके चाचा सोमाई मुर्मू के बीच जमीन विवाद को लेकर अक्सर कहासुनी होती थी. रविवार शाम भी जमीन को लेकर चाचा और भतीजे में बहस होने लगी, देखते ही देखते दोनों एक-दूसरे से उलझ गए और मारपीट होने लगी.

इसी दौरान मंडल की चाची दुलर हांसदा मौके पर पहुंची और दोनों ने मिलकर भतीजे की गर्दन में पीछे से भारी चीज से जोरदार वार कर दिया, जिससे वह जमीन पर गिर गया. इसके बाद दोनों ने भतीजे मंडल मुर्मू के शरीर पर कई बार धारदार हथियार से वार किए, जिससे घटनास्थल पर उसकी मौत हो गयी. आसपास के लोगों ने मामले की सूचना हिरणपुर थाना की पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मदन कुमार, एसडीपीओ अजित कुमार विमल दलबल पहुंचे और मृतक की पत्नी सहित ग्रामीणों से पूछताछ की और शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना को लेकर एसडीपीओ अजित कुमार विमल ने बताया कि पूछताछ में यह पता चला है कि विवाद जमीन को लेकर परिजनों ने अपने भतीजे की जान ले ली. एसडीपीओ ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद दोनों हत्यारोपी फरार हो गए, पुलिस छापेमारी कर रही है जल्द दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details