झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में अपराधियों ने की बमबारी, बिहार के 3 लोग घायल

By

Published : Nov 4, 2020, 12:27 PM IST

पाकुड़ जिले में अपराधियों ने लूटपाट के नीयत से बमबारी की घटना को अंजाम दिया, जिसमें तीन लोग घायल हुए हैं. वहीं, सभी घायलों के बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर किया गया है.

criminals-bombed-in-pakur
पाकुड़ में बमबारी

पाकुड़: जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र के महारो गांव में अपराधियों ने देर रात को बम चला दिया, जिससे तीन लोग घायल हो गए. इसमे एक की हालत गंभीर बनी हुई है. तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बमबारी में तीन लोग घायल

महारो गांव स्थित हाबु शेख के क्रशर मशीन के निकट कुछ अपराधी पहुंचे और तीन-चार बम फेंक दिया. जिससे उत्तम कुमार, राजकुमार यादव और मुकेश कुमार घायल हो गए. घायलों में से उत्तम की स्थिति गंभीर बने रहने के कारण चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया, जबकि राजकुमार और मुकेश आंशिक रूप से घायल है. तीनों घायल बिहार राज्य के मुजफ्फरपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. बमबारी के बाद घायलों के पास से 40 हजार रुपये और एक मोबाइल छीनने की जानकारी प्राप्त हुई है.

इसे भी पढ़ें-एक दशक से फरार माओवादी हुआ गिरफ्तार, पलामू लातेहार में कई घटनाओं के थी तलाश

लूटपाट के नीयत से दिया अंजाम

बमबारी मामले को लेकर एसडीपीओ अजित कुमार बिमल ने बताया कि यह घटना लूटपाट के नीयत से अंजाम दिया है या कोई पुरानी रंजिश है. इसकी जांच की जा रही है. एसडीपीओ ने कहा कि जांच कर बाद पूरा मामला क्लीयर हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details