झारखंड

jharkhand

Pakur News: पुलिस कस्टडी से हथकड़ी के साथ फरार हुआ बाइक चोर, खोजबीन में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 11, 2023, 8:42 PM IST

पाकुड़ पुलिस की लापरवाही समाने आई है. इसमें उनकी कस्टडी से एक चोर हथकड़ी के साथ फरार हो गया है. इस मामले में तीन पुलिस के जवानों पर लापरवाही का आरोप लगा है.

Pakur News
thief escaped from police custody

पाकुड़: नगर थाना पुलिस को चकमा देकर एक बाइक चोर भागने में सफल रहा. खास बात ये है कि चोर पुलिस की हथकड़ी के साथ फरार हुआ है. अब इसे लेकर नगर थाना पुलिस और मुफ्फसिल थाना पुलिस चोर की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. हालांकि अभी तक चोर का पता नही चल पाया है.

ये भी पढ़ें:Fire In Pakur: पाकुड़ में अगलगी से दर्जनों किसानों की रबी फसल जलकर खाक, प्रशासन से मुआवजे की मांग

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नगर थाना क्षेत्र से सूरज केवट नाम के व्यक्ति की एक मोटरसाइकिल चोरी हो गयी थी. जब सूरज को यह पता चला कि चोर कालिकापुर मोहल्ले में छिपा हुआ है. तो सूरज अन्य साथियों के साथ कलिकापुर पहुंचा और चोर को धर दबोचा. इसके बाद उसने इसकी जानकारी नगर थाने की पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस बाइक चोर को अपने साथ थाना ले गए और उससे पूछताछ शुरू की. पूछताछ के दौरान बाइक चोर शेख ने बताया कि उसने चोरी की अन्य बाइक को मुफसिल थाना क्षेत्र के लखनपुर गांव स्थित इस्लाम शेख के घर में छिपा रखा है.

शेख की जानकारी देने के बाद नगर थाने की पुलिस ने टीम बनाकर लखनपुर गांव पहुंची. टीम में शामिल पुलिस अधिकारी और जवान छापेमारी कर ही रही थी कि इस दौरान पुलिस जीप में बैठे तीन जवानों को चकमा देकर शेख हथकड़ी सहित फरार हो गया. पुलिस अधिकारी जब चोरी की बाइक जब्त कर लौटे तो उन्होंने जवानों से चोर के बारे में पूछताछ शुरू की तो उनके होश उड़ गए. जिसके तुरंत बाद शेख की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई.

इस मामले में नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि फरार बाइक चोर मुफसिल थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि फरार बाइक चोर की खोजबीन की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. थाना प्रभारी ने बताया कि लापरवाही बरतने वाले तीन जवानों के खिलाफ कार्रवाई के लिए रिपोर्ट भेज दी गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details