झारखंड

jharkhand

बाबूलाल मरांडी ने अरविंद केजरीवाल पर बोला हमला, कहा- मिस्टर क्लीन के दो मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में खा रहे जेल की हवा

By

Published : May 20, 2023, 12:47 PM IST

Babulal Marandi
बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ()

पाकुड़ में बीजेपी के विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने अरविंद केजरीवाल की दिल्ली सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार करार दिया. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता तो उनके दो-दो मंत्री जेल में नहीं होते.

जानकारी देते बाबूलाल मरांडी

पाकुड़:बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा कि आदमी को इतना भी पढ़ा लिखा नहीं होना चाहिए कि भ्रष्टाचार के आरोप में जेल जाना पड़े. उन्होंने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन करके सत्ता में आए हैं. लेकिन उनके दो मंत्री करप्शन के आरोप में जेल में बंद हैं. अगर आरोप बेबुनियाद होते तो हाई कोर्ट या सुप्रीम कोर्ट से बेल मिल जाता. बाबूलाल ने उक्त बातें पाकुड़ में पत्रकारों से बात करते हुए कही. गौरतलब है कि दो हजार के नोट बंद करने के RBI के फैसले पर केजरीवाल ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा था कि देश के प्रधानमंत्री को पढ़ा लिखा होना चाहिए. इसी का जवाब बाबूलाल मरांडी ने दिया.

ये भी पढ़ें:Jharkhand Politics: झारखंड विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष को लेकर गरमाई राजनीति, क्या बाबूलाल का विकल्प तलाशेगी बीजेपी?

केजरीवाल ने क्या कहा था:दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरबीआई के दो हजार के नोटबंद होने के फैसले पर कटाक्ष किया था, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पढ़ाई पर तंज कसा था. उनके बयान पर बाबूलाल मरांडी ने पलटवार किया. उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के खिलाफ बनी थी, लेकिन आज उनके दो मंत्री जेल में बंद हैं. बाबूलाल मरांडी ने दिल्ली के केजरीवाल सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार बताया.

यहां बाबूलाल मरांडी ने मोदी सरकार के 9 वर्ष की उपलब्धि गिनाई. बाबूलाल ने कहा कि 9 वर्ष की उपलब्धि को लेकर भाजपा जनता के पास जाएगी ताकि आने वाले 2024 में फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बने और लोक व देश कल्याण हो. बाबूलाल मरांडी ने कहा कि झारखंड में भाजपा की सरकार बनने पर संथाल परगना में एनआरसी लागू की जाएगी ताकि घुसपैठियों की पहचान हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details