झारखंड

jharkhand

पाकुड़ अमड़ापाड़ा लिंक रोड में हाइवा चालकों से दुर्व्यवहार, ड्राइवर यूनियन ने किया सड़क जाम

By

Published : Jun 2, 2022, 1:11 PM IST

Updated : Jun 2, 2022, 2:00 PM IST

पाकुड़ के अमड़ापाड़ा लिंक रोड में कोयला ढुलाई के दौरान चालकों को कई समस्याएं आती हैं, जिससे तंग होकर ड्राइवर यूनियन के अध्यक्ष अमित कुमार मंडल के नेतृत्व में हाइवा चालकों ने रोड को जाम कर दिया और बीजीआर कोल कंपनी के खिलाफ नारे लगाए.

Pakur Amadapara Link Road jammed
Pakur Amadapara Link Road jammed

पाकुड़: कोयला ढुलाई के दौरान पाकुड़ अमड़ापाड़ा लिंक रोड में उत्पन्न समस्याओं से तंग आकर हाइवा चालकों ने कोलाजोड़ा गांव के निकट सड़क जाम कर दिया और बीजीआर कोल कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सूचना मिलते ही बीजीआर कोल कंपनी के सुपरवाइजर योगेश कुमार सिंह जाम स्थल पर पहुंचे और आक्रोशित चालकों को समझाने बुझाने का प्रयास किया.

इसे भी पढ़ें:कुलगाम शिक्षिका हत्याकांड के खिलाफ कश्मीरी पंडितों ने किया सड़क जाम


चालकों के साथ होता है दुर्व्यवहार: सड़क जाम का नेतृत्व कर रहे ड्राइवर यूनियन के अध्यक्ष अमित कुमार मंडल ने बताया कि पाकुड़ अमड़ापाड़ा लिंक रोड के बीच पोखरिया गांव में स्थानीय ट्रांसपोर्टर अपने वाहनों को पहले ले जाने के लिए अन्य वाहनों को घंटों रोक देते हैं, जिससे चालक और खलासी को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है. अध्यक्ष ने बताया कि यहां के ग्रामीण भी किसी न किसी समस्या को लेकर सड़क जाम करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि सड़क जाम के दौरान ग्रामीण चालकों को पीने का पानी तक लेने नहीं देते हैं और उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया जाता है. इसी तंग आकर सड़क जाम करना पड़ा. वहीं अन्य चालकों ने बताया कि बीजीआर कोल कंपनी को चालकों की समस्या से कोई लेना देना नहीं है.

देखें पूरी खबर


क्या कहते हैं कोल कंपनी के सुपरवाइजर:सड़क जाम की सूचना मिलते ही बीजीआर कोल कंपनी के सुपरवाइजर योगेश कुमार सिंह जाम स्थल पहुंचे और चालकों को समझाने बुझाने का प्रयास जारी रखा. सुपरवाइजर योगेश ने बताया कि चालकों की मांग जायज है और इसकी जानकारी कोल कंपनी को है. उन्होंने बताया कि चालकों के साथ हो रही समस्या का कंपनी समाधान जल्द करेगी और अगर ज्यादा परेशानी उत्पन्न हुई तो प्रशासन को लिखित रूप से शिकायत दी जाएगी.

Last Updated :Jun 2, 2022, 2:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details