झारखंड

jharkhand

महिला यात्री के साथ गार्ड ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 6, 2020, 12:06 AM IST

पाकुड़ में नाइट गार्ड ने एक महिला यात्री के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

महिला यात्री के साथ नाइट गार्ड ने किया दुष्कर्म
महिला यात्री के साथ नाइट गार्ड ने किया दुष्कर्म

पाकुड़: जिला मुख्यालय स्थित बस स्टैंड के नाइट गार्ड ने एक महिला यात्री के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद नगर थाने की पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक गोड्डा जिला की एक 45 वर्षीय महिला ट्रेन से पाकुड़ आयी थी और गोड्डा जाने के लिए बस स्टैंड पहुंची. महिला ने गोड्डा जाने के लिए स्टैंड में मौजूद चालक से जानकारी ली, तो चालक ने महिला को बताया कि रात में कोई बस नहीं है, सुबह तक इंतजार करना होगा. महिला वहीं पर कमरा लेकर सो रही थी कि रात में नाइट गार्ड संजय कुमार ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद महिला नगर थाना पहुंची और घटना की जानकारी दी. नगर थाने की पुलिस ने नाइट गार्ड संजय कुमार को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद एसडीपीओ अजीत कुमार बिमल ने घटनास्थल का मुआयना किया और कुछ कपड़ा भी जब्त किए.


यह भी पढ़ेंःरांची में खुला NIA का दफ्तर, कई बड़े मामलों की जांच में आएगी तेजी


जारी है जांच

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस महिला के बयान पर एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है और इस घटना की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details