झारखंड

jharkhand

पाकुड़: गला रेतकर एक व्यक्ति की हत्या, तालाब किनारे मिला शव

By

Published : May 12, 2021, 12:01 PM IST

Updated : May 12, 2021, 12:37 PM IST

पाकुड़ में अज्ञात अपराधियों ने बीते रात एक व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी और शव को तालाब किनारे फेंक दिया. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी है.

murder of a man in pakur
तालाब किनारे मिला शव

पाकुड़: जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र सोनारपाड़ा गांव में एक व्यक्ति की गला रेतकर हत्या कर दी गई. घटना की सूचना मिलते ही महेशपुर थाना प्रभारी रत्नेश कुमार मिश्रा अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ घटनास्थल पहुंचे, जिसके बाद पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमाटम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-पाकुड़: बिजली की चपेट में आकर युवक की मौत, मवेशी चराकर लौट रहा था युवक

पुलिस ने की पूछताछ

जानकारी के मुताबिक पश्चिम बंगाल से सटे सोनारपाड़ा गांव में तालाब किनारे शव पड़ा हुआ था, जिस पर ग्रामीणों की नजर पड़ी. मामले की सूचना ग्रामीणों ने महेशपुर थाने को दी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और परिजनों सहित आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ की.

बंगाल का था मृतक

थाना प्रभारी रत्नेश कुमार मिश्रा ने बताया कि शव की पहचान शफीक शेख के रूप में की गई है, जो पश्चिम बंगाल के वीरभूम जिले के मुरारोई थाना क्षेत्र के मियांपुर निवासी है. उन्होंने बताया कि अज्ञात अपराधियों ने बीते रात ही शफीक शेख को किसी धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी है और शव को तालाब किनारे फेंक दिया. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया यह पता चल रहा है कि शफीक की हत्या पश्चिम बंगाल में बीते रात ही की गई थी और शव को महेशपुर थाना क्षेत्र में फेंक दिया था.

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजन पहुंचे हुए है और बयान दर्ज कर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों के मुताबिक वह बीते रात अपने रिश्तेदार के साथ देखा गया था और वे घर नहीं लौटे थे.

Last Updated : May 12, 2021, 12:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details