झारखंड

jharkhand

Murder in Pakur: पहले मारपीट फिर ड्राइवर को गाड़ी से कुचला, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Jun 6, 2022, 4:13 PM IST

Updated : Jun 6, 2022, 4:30 PM IST

पाकुड़ में हत्या (Murder in Pakur) का मामला सामने आया है. नगर थाना क्षेत्र में मौलाना चौक के पास ओवरटेक के विवाद को लेकर लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई कर ड्राइवर को गाड़ी से कुचला और मार डाला.

murder-in-pakur-truck-driver-crushed-by-vehicle
पाकुड़

पाकुड़: एक छोटी सी नोकझोंक के बाद कुछ लोगों ने ट्रक चालक की पिटाई कर दी. इतना ही नहीं लोगों ने उसे पिकअप वैन के नीचे फेंक (Truck driver crushed by vehicle) दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. घटना के बाद पुलिस वाहन को जब्त कर मामले की जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें- Murder in Simdega: गला रेतकर एक व्यक्ति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस



प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार की अहले सुबह पत्थर से लदा ट्रक धुलियान की ओर जा रही थी. नगर थाना क्षेत्र के मौलाना चौक के पास आलू से लदे पिकअप वैन चालक के साथ ओवरटेक को लेकर बहस व नोकझोंक हुई. इस नोकझोंक को आसपास के लोगों ने मामले को शांत कराया, उसके बाद दोनों वाहन चालक अपनी-अपनी गाड़ी लेकर पश्चिम बंगाल की ओर जाने के दौरान पिकअप वैन चालक ने मुफसिल थाना क्षेत्र के चांचकी गांव के निकट ट्रक को रोक दिया और आसपास के कुछ ग्रामीणों के साथ चालक 25 वर्षीय इसुब शेख की जमकर पिटाई की और उसे पिकअप वैन के नीचे फेंक दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

देखें पूरी खबर

इस मामले की सूचना मिलते ही मुफसिल थाना की पुलिस पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन गंभीर स्थिति को देखते चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया. परिजनों के मुताबिक घायल इसुब को ईलाज के लिए पटना ले जाया जा रहा था, जहां रास्ते में उसकी मौत हो गयी. इधर इसुब की मौत की जानकारी मिलते ही ट्रक चालक, खलासी व ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा गया.

आक्रोशित लोगों ने मुफसिल थाना पहुंचे और घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने, कड़ी सजा देने की मांग की. घटना को लेकर मुफसिल थाना प्रभारी अमर कुमार मिंज ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद पिकअप वैन को जब्त कर लिया गया है और पुलिस घटना की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर पिकअप वैन चालक सहित मारपीट में शामिल लोगों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Jun 6, 2022, 4:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details