झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में गंगा स्नान से लौट रहे पति पत्नी की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Feb 16, 2022, 9:49 PM IST

पाकुड़ में गंगा स्नान से लौट रहे पति पत्नी की सड़क हादसे में मौत हो गई है. दोनों मोटरसाइकिल से लौट रहे थे. इसी दौरान लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के दराजमाठ गांव के समीप सामने से आ रही पिकअप वैन ने टक्कर मार दी, जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है.

road accident in pakur
गंगा स्नान से लौट रहे पति पत्नी की सड़क हादसे में मौत

पाकुड़:अमड़ापाड़ा प्रखंड के बासमती गांव के रहने वाले निताई पाल एवं सदेश्वरी देवी गंगा स्नान कर मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे. इसी दौरान लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के दराजमाठ गांव के समीप सामने से आ रही पिकअप वैन ने टक्कर मार दी. इससे पति पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है.

यह भी पढ़ेंःRoad Accident in Pakur: पाकुड़ सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ी, 16 यात्रियों की मौत

बताया जा रहा है कि माघी पुर्णिमा में गंगा स्नान के लिए दोनों लोग घर से निकले थे और गंगा स्नान कर घर लौट रहे थे. इसी दौरान दराजमाठ गांव के समीप सामने से आ रही पिकअप वैन ने टक्कर मार दी. पिकअप वैन का नंबर जेएच 04जे- 9019 है. घटना की सूचना मिलने के बाद लिट्टीपाड़ा थाने की पुलिस पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पाकुड़ सदर अस्पताल भेज दिया. थाना प्रभारी अभिषेक कुमार राय ने बताया कि दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है. घटना के बाद पिकअप के चालक फरार है. हालांकि, गांड़ी जब्त कर आगे की कार्रवाई कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details