झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में अपराधियों का सुराग ढूंढने पहुंचे डॉग स्क्वायड के कुत्ते की मौत, भीषण गर्मी ने ली जान

By

Published : Mar 30, 2022, 1:25 PM IST

पाकुड़ में शव मिलने के बाद घटना की जांच करने पहुंचे डॉग स्क्वाइड के कुत्ते केसी की मौत हो गई है. भीषण गर्मी की वजह से कुत्ता बीमार पड़ गया था. अस्पताल ले जाते वक्त कुत्ते की मौत से पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल उठ रहे हैं.

कुते की मौत
कुते की मौत

पाकुड़: आपराधिक घटनाओं की जांच के प्रति पुलिस कितनी लापरवाह है. इसका नजारा जिले के हिरणपुर थाना क्षेत्र में दिखा है. जहां पुलिस एक बच्ची की लाश की जांच करने डॉग स्क्वाइड के बीमार कुत्ते को लेकर पहुंची. बीमार कुत्ता केसी अपराधियों को सुराग खोजे बिना ही परलोक सिधार गया. पुलिस के अनुसार भीषण गर्मी की वजह से कुत्ता बीमार पड़ गया था. इलाज के लिए केसी को अस्पताल ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- पाकुड़ सड़क हादसा के मृतकों के परिजनों को मिला एक-एक लाख का मुआवजा

लखीपुर बहियार में मिला था शव

दरअसल हिरणपुर थाना क्षेत्र के लखीपुर बहियार में नाबालिग बच्ची का शव मिला था. जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस डॉग स्क्वाइड के केसी को लेकर घटनास्थल पर पहुंची. केसी अपराधियो का सुराग ढुंढने में जुटा हुआ था इसी दौरान इसकी तबियत बिगड़ गयी. इस मामले में हिरणपुर थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि पूर्व में एक अज्ञात महिला का शव इसी गांव में मिला था और जब एक 5 वर्षीय बच्ची का शव मिलने की सुचना मिली तो पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. थाना प्रभारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया देखकर ऐसा लग रहा है कि बच्ची की मौत गला दबाने से हुई है. उन्होने बताया कि सुराग ढुंढने के लिए दुमका से स्क्वायड डाॅग केसी को लाया गया था. उन्होने बताया कि काफी गरमी रहने के कारण स्क्वायड डाॅग केसी का तबियत बिगड़ गया और अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गयी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details