झारखंड

jharkhand

Murder In Pakur: पाकुड़ में तीन बच्चों पर जानलेवा हमला, एक बच्ची की मौत

By

Published : Aug 20, 2023, 3:40 PM IST

पाकुड़ में शख्स का हैवानियत भरा चेहरा सामने आया है. एक सनकी ने तीन मासूम बच्चों पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. ये पूरा मामला सदर प्रखंड के मनिकापाड़ा गांव का है.

http://10.10.50.75//jharkhand/20-August-2023/jh-pak-01-hatya-dry-photo-10024_20082023130303_2008f_1692516783_12.jpg
Deadly Attack On Three Children In Pakur

पाकुड़: जिले के सदर प्रखंड के मनिकापाड़ा गांव में एक शख्स ने खेल रहे तीन मासूम बच्चों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई है, जबकि दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों घायल बच्चों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पाकुड़ में भर्ती कराया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-Crime News Pakur: शिकंजे में अवैध लॉटरी विक्रेता, 80 हजार के टिकट जब्त

सदर प्रखंड के मनिकापुर गांव में हुई घटनाः पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सदर प्रखंड के मनिकापाड़ा गांव में एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चे अपने घर के पास खेल रहे थे. इसी दौरान गांव का ही साहेब शेख नामक व्यक्ति धारदार हसुआ लेकर पहुंचा और तीनों बच्चों पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें छह वर्षीय अमीना खातून की मौत हो गई है, जबकि एक आठ साल का बच्चा और एक नौ साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है.

इस हमले के बाद बच्चों के रोने-चिल्लाने की आवाज सुनते ही परिजन सहित आसपास के लोग पहुंचे और बच्चों की स्थिति देखकर आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों द्वारा घायल बच्चों का इलाज किया जा रहा है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना प्रभारी सतीश कुमार दल-बल के साथ मनिकापाड़ा गांव पहुंचे और बच्ची का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पाकुड़ भिजवा दिया. पुलिस ने हमलावर साहेब शेख को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं घटना के बाद गांव में मातम छा गया है.

आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस कर रही पूछताछःघटना के संबंध में सदर थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि हमलावर साहेब शेख से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि किस कारण से तीनों बच्चों पर जानलेवा हमला किया गया इस पर गिरफ्तार साहेब शेख ने पुलिस को कुछ नहीं बताया है. थाना प्रभारी ने बताया कि मृत बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया गया है, जबकि दो बच्चों का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि मृतका के परिजनों ने थाने में अबतक कोई लिखित शिकायत नहीं दी है. पुलिस हर बिंदु पर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details