झारखंड

jharkhand

पाकुड़ में कांग्रेस की बैठक, आलमगीर आलम ने कहा- सिर्फ पेन और पेपर पर रघुवर सरकार ने खत्म किया उग्रवाद

By

Published : Nov 26, 2019, 11:02 AM IST

पाकुड़ में कांग्रेस ने बैठक की, जिसमें कांग्रेस विधायक ने रघुवर सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने उग्रवाद को लेकर गृह मंत्री अमित शाह को आड़े हाथों लिया है.

Congress held meeting in Pakur
कांग्रेस पार्टी की बैठक

पाकुड़: जिले में कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं की एक बैठक की. जिसमें कांग्रेस विधायक आलमगीर आलम ने भी शिरकत की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने लातेहार और हजारीबाग में नक्सली घटना को लेकर भी केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला.

देखें पूरी खबर

आलमगीर आलम ने कहा कि लातेहार और हजारीबाग में नक्सली घटनाओं से यह साबित हो गया कि केंद्र और राज्य सरकार सिर्फ झूठ बोलती है. उन्होंने कहा कि नक्सलियों के खात्मे को लेकर रघुवर सरकार ने जो दावा किया था वह फेल हो गया है. कांग्रेस विधायक ने गृह मंत्री अमित शाह पर भी उग्रवाद को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि रघुवर शासनकाल में सिर्फ पेन और पेपर में उग्रवाद खत्म हुआ.

इसे भी पढ़ें;-महागठबंधन दलों के संयुक्त बैठक में शामिल हुए स्टीफन मरांडी, कहा- इस बार होगा भाजपा का होगा सूपड़ा साफ

बीजेपी का झारखंड से उग्रवाद खत्म करने का दावा झूठा
आलमगीर आलम ने कहा कि मुख्यमंत्री यह दावा करते हैं कि जो काम 14 साल में नहीं हुआ, उन्होंने अपने कार्यकाल में कर दिखाया और उग्रवाद को पूरी तरह खत्म कर दिया, लेकिन बीजेपी का यह दावा खोखला साबित हो रहा है. कांग्रेस विधायक ने इस बार झारखंड में गठबंधन की सरकार बनाने का भी दावा किया.

सरयू राय को लेकर पूछे गए सवाल पर आलमगीर ने कहा कि जमशेदपुर में पार्टी ने प्रत्याशी उतारा है और उसे जीताने का काम करेंगे. उन्होंने कहा कि सरयू राय को कई विपक्षी दलों ने समर्थन दिया है पर कांग्रेस अपने प्रत्याशी के साथ पूरे दमखम के साथ खड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details