झारखंड

jharkhand

Road Accident In Lohardaga: लोहरदगा में रफ्तार का कहर, सड़क पर पैदल जा रहे युवक को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, मौत

By

Published : Jul 7, 2023, 3:12 PM IST

लोहरदगा में हिट एंड रन का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें एक तेज रफ्तार वाहन चालक ने सड़क पर पैदल जा रहे युवक को कुचल दिया है. जिससे युवक की मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया. अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

http://10.10.50.75//jharkhand/07-July-2023/jh-loh-02-durghatnamout-pkg-jh10011_07072023114810_0707f_1688710690_782.JPG
Youth Crushed To Death By Vehicle In Lohardaga

लोहरदगा: लोहरदगा-रांची मुख्य मार्ग पर शहरी क्षेत्र के किस्को मोड़ शांति आश्रम के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान लोहरदगा जिले के कुडू थाना क्षेत्र के चिरी निवासी सुशील उरांव के पुत्र राजेंद्र उरांव (30) के रूप में हुई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. दरअसल, सदर थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि शहरी क्षेत्र के किस्को मोड़ शांति आश्रम के समीप एक युवक गंभीर रूप से घायल अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ है. जिसके बाद सदर थाना के अवर निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने मौके पर पहुंच कर युवक को अपने पीसीआर वाहन से तत्काल सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों ने युवक को जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें-Road Acciden In Lohardaga: लोहरदगा में दर्दनाक सड़क हादसा, दो युवकों की मौके पर मौत

दुर्घटना के बाद काफी देर तक सड़क पर तड़पता रहा युवक: बताया जाता है कि वाहन की चपेट में आने के बाद घायल अवस्था में युवक काफी देर तक सड़क पर ही तड़पता रहा. वहीं युवक को रौंदने के बाद वाहन चालक वाहन लेकर तेजी से फरार हो गया. जब स्थानीय लोगों की नजर घायल युवक पर पड़ी तो लोगों ने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंची और पुलिस वाहन से युवक को अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने जांच के उपरांत युवक को मृत घोषित कर दिया. यदि समय से युवक को अस्पताल पहुंचाया जाता तो हो सकता था कि उसकी जान बच जाती.

पुलिस ने मृतक के परिजनों को दे दी घटना की सूचनाः इधर, दुर्घटना के बाद पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी है. साथ ही वाहन के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. बताते चलें कि लोहरदगा में सड़क हादसों पर विराम नहीं लग पा रहा है. आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं. जिसमें लोगों की जान चली जा रही है. ज्यादातर सड़क हादसे रफ्तार के कारण हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details