झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में कोयल नदी में डूबने से महिला की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

By

Published : Sep 17, 2020, 7:43 PM IST

लोहरदगा जिले के दक्षिणी कोयल नदी में डूबने से एक महिला की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. इस घटना के बाद से परिवार में मातम छा गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

women died due to drowning in lohardaga, लोहरदगा में कोयल नदी में डूबने से महिला की मौत
सेन्हा थाना

लोहरदगा: जिले के सेन्हा थाना क्षेत्र के दक्षिणी कोयल नदी में डूबने से एक महिला की मौत हो गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सेन्हा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लोहरदगा भेज दिया है. साथ ही पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में भी जुट गई है. इस घटना को लेकर परिवार में मातम छा गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. महिला नहाने के लिए नदी में गई हुई थी.

और पढ़ें-प्रकृति की गोद में बसा 'पलानी जलप्रपात', झारखंड के पर्यटन में जोड़ रहा नया आयाम



जानकारी मिलते ही पुलिस हुई सक्रिय

लोहरदगा स्थित कोयल नदी में डूबने से महिला की मौत हो गई. मृतक की पहचान सेन्हा थाना क्षेत्र के डांडू गांव निवासी सरफुल अंसारी की पत्नी हुसना खातून (24 वर्ष) के रूप में हुई है. महिला की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस सक्रिय हो गई. मृतक दक्षिणी कोयल नदी में नहाने गई हुई थी. इसी दौरान नहाने के क्रम में पैर फिसल गया, जिससे वह गहरे पानी मे जा डूब गई और महिला की मौत हो गई. ग्रामीणों की मदद से महिला को नदी से निकालकर सदर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details