झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में मामूली विवाद में छुरा बाजी, अपराधियों ने लहराया पिस्तौल

By

Published : Dec 29, 2020, 6:39 AM IST

लोहरदगा में मामूली विवाद को लेकर छुरा बाजी की घटना हुई है. इस घटना में दो लोग घायल हुए हैं. इसे लेकर कुछ लोगों ने हथियार लेकर दहशत फैलाने की भी कोशिश की है. सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस सक्रिय हो गई. पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है.

two Youth injured in minor dispute in Lohardaga
लोहरदगा में विवाद

लोहरदगा: शहरी क्षेत्र में अचानक से हड़कंप मच गया जब पुलिस को सूचना मिली कि शहरी क्षेत्र में कुछ अपराधी हथियार लेकर घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. पुलिस जब वहां पहुंची तो पूरे मामले की जानकारी हुई. दरअसल, मामूली विवाद में छुरा मारकर एक युवक को घायल कर दिया गया, जबकि एक अन्य युवक पर भी जानलेवा हमला हुआ.

घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया है. वहीं, दूसरे की तलाश की जा रही है. घटना की जानकारी के अनुसार दो अपराधी पिस्तौल लहराते हुए मौके पर पहुंचे थे. दोनों अपराधियों की तलाश की जा रही है.

मोहल्लेवासियों ने अपराधियों को खदेड़ा

बरवाटोली पानी टंकी के पीछे स्थित मोहल्ले में अचानक से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. कुछ लोग हथियार लेकर मोहल्ले में पहुंच गए. इसके बाद एक युवक को बुरी तरह से पीट डाला. उसके सिर में घातक हथियार से हमला किया गया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इस बीच किसी ने दूसरे पक्ष के एक युवक को ताबड़तोड़ छुरा मार दिया, जिससे वह युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

घटना की जानकारी जब छुरा मारे गए युवक के दोस्तों को हुई तो दो अपराधी पिस्तौल लेकर कुछ लोगों के साथ मोहल्ले में पहुंच गए. इसके बाद अफरा-तफरी मच गई. मोहल्ले के लोगों ने एकजुटता दिखाते हुए अपराधियों को मोहल्ले से खदेड़ दिया. इसके साथ ही सदर थाना पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की पड़ताल की है.

दूसरे पक्ष के लोगों के जानलेवा हमला किए जाने से घायल युवक को इलाज के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल युवक मौके से लापता बताया जा रहा है. हथियार लहरा रहे अपराधियों की तलाश को लेकर भी पुलिस जांच कर रही है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details