झारखंड

jharkhand

Road Acciden In Lohardaga: लोहरदगा में दर्दनाक सड़क हादसा, दो युवकों की मौके पर मौत

By

Published : Jun 29, 2023, 8:38 PM IST

लोहरदगा में तेज रफ्तार के कारण भंडरा थाना क्षेत्र में दुर्घटना हुई है. हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. इसके अलावा शव को पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

Two people died in road accident
Two people died in road accident

लोहरदगा: भंडरा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस दुर्घटना में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है. घटना को लेकर मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया गया है. शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा.

ये भी पढ़ें:Gumla Road Accident: ट्रक-बाइक की सीधी टक्कर में दो मरे, एक गंभीर रूप से घायल

मोटरसाइकिल में आमने-सामने की हुई टक्कर:लोहरदगा में दो मोटरसाइकिल के बीच आमने-सामने की हुई टक्कर में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा लोहरदगा जिले के भंडरा थाना क्षेत्र के सेमरा-पलमी सड़क में जहांगीर मोड़ के पास हुई. इस हादसे में भंडरा थाना क्षेत्र के सेगरा टोली निवासी जुबेर अंसारी और अमदरी गांव निवासी मंगल उरांव की मौत हो गई है. मामले की सूचना मिलने के बाद भंडरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है.

इस घटना को लेकर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है. इसके साथ ही आसपास के ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई है. कहा जा रहा है कि मंगल भंडरा में घुरती रथयात्रा मेला देख कर दो अन्य लोगों के साथ वापस अपने गांव लौट रहा था. तभी सामने से आ रहे जुबेर अंसारी की मोटरसाइकिल के साथ जोरदार टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में जुबेर और मंगल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मंगल के साथ बैठे हुए दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को तत्काल इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details