झारखंड

jharkhand

लोहरदगा: बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, जेवरात सहित नगद रुपयों पर किया हाथ साफ

By

Published : Mar 18, 2021, 3:10 PM IST

लोहरदगा में लगातार हो रही चोरी की घटना से जनता खौफ में है. चोरों ने एक बार फिर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इस बार शहरी क्षेत्र के एक घर में ताला तोड़कर चोरों ने नगदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. घटना के समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था. सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

thieves-steal-cash-including-jewelry-in-lohardaga
बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना

लोहरदगा: शहरी क्षेत्र में फिर एक बार चोरी की घटना सामने आई है. इस बार चोरों ने एक बंद घर को निशाना बनाया, जहां पर सोने-चांदी के जेवरात सहित रुपयों पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया. घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई.

इसे भी पढ़ें-धनबाद: दिन में अंजान ग्राहक को दी जानकारी, रात में दुकान से डेढ़ लाख के जेवरात हो गए साफ



घटना के समय घर में नहीं था कोई मौजूद
लोहरदगा शहरी क्षेत्र के कुटमु फेंकुआ टोली गांव में उमेश नाथ शाह के मकान में चोरों ने ताला तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात और एक लाख 10 हजार रुपये नगद की चोरी कर ली है. घटना के समय घर में कोई भी मौजूद नहीं था. उमेश नाथ साह अपने पैतृक गांव कमले गए हुए थे. जब वह वापस लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था. उसके बाद घर के अंदर जाने पर सारा सामान बिखरा हुआ था. घटना को लेकर उन्होंने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. इसके साथ ही एक सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया है. जिसमें 4 चोर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details