झारखंड

jharkhand

गर्ल्स हॉस्टल में चोरों ने किया हाथ साफ, लॉकडाउन के दौरान छात्राएं गई थी घर

By

Published : Jun 12, 2020, 12:35 PM IST

लोहरदगा में कस्तूरबा बालिका महाविद्यालय छात्रावास में चोरों ने अपना हाथ साफ कर लिया. दरअसल, लॉकडाउन और छात्रावास के बंद रहने के कारण सभी छात्राएं अपने घर गयी हुई हैं. इसी बात का फायदा उठा कर चोरों ने घटना को अंजाम दिया है. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

theft in Kasturba Girls' Hostel lohardaga
छात्रावास में चोरी

लोहरदगाः लॉकडाउन के दौरान चोरी की घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है. इस बार चोरों ने बालिका छात्रावास को निशाना बनाया. घटना शहरी क्षेत्र के कस्तूरबा बालिका छात्रावास की है, जहां से अज्ञात चोरों ने हजारों रुपए मूल्य के सामान की चोरी कर ली. घटना की जानकारी छात्रावास की शिक्षिकाओं को हुई. जिसके बाद तत्काल मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस मामले की जांच और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-लॉकडाउन की वजह से गर्मी में पानी को लेकर इस वर्ष नहीं मचा हाहाकार, ड्राई जोन में भी मौजूद है पानी

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन की वजह से छात्रावास बंद था और वहां पर फिलहाल कोई भी छात्रा नहीं रह रही थी. इस बात का फायदा उठाते हुए चोरों छात्रावास का ताला तोड़कर छात्राओं के कमरे में रखे गए सामान को चोरों ने चुरा लिया.

चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए चोरों ने सबसे पहले कस्तूरबा बालिका महाविद्यालय छात्रावास के मुख्य द्वार का ताला तोड़ा. इसके बाद छात्रावास के कमरे में अलग-अलग बक्सा और अलमीरा में रखे हुए सामान की चोरी कर ली. वहीं, मुख्य द्वार का ताला टूटा देख कर स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना छात्रावास की शिक्षिका अंबिका कुमारी को दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details