झारखंड

jharkhand

लोहरदगा में दो मोटरसाइकिल के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, दो की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Dec 9, 2023, 5:47 PM IST

Road accident in Lohardaga. लोहरदगा जिले के कुड़ू थाना क्षेत्र में शनिवार को हुई सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा इतना भीषण था कि मोटरसाइकिलों के परखच्चे उड़ गए. एक युवक ने हेलमेट पहन रखा था. उसका हेलमेट भी पूरी तरह टूट गया. इस घटना को देखकर लोग हैरान रह गए. घायल युवक को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है.

Road accident in Lohardaga
Road accident in Lohardaga

लोहरदगा:जिले में रफ्तार के कहर के कारण दो युवकों की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. घटना लोहरदगा जिले के कुड़ू थाना क्षेत्र की है. सूचना मिलने के बाद कुड़ू थाना पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया. जबकि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लोहरदगा सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस पूरे मामले की जांच और आगे की कार्रवाई कर रही है.

आमने-सामने की हुई मोटरसाइकिलों की टक्कर: जानकारी के मुताबिक, लोहरदगा जिले के कैरो थाना क्षेत्र के नगजुआ गांव निवासी किशोर महतो के पुत्र बजरंग महतो और चेरिमा गांव निवासी महावीर महतो का पुत्र रूपेश महतो मोटरसाइकिल से अपने गांव से कुड़ू की तरफ आ रहे थे. तभी कुड़ू थाना क्षेत्र के दोबा बरटोली गांव के पास सामने से आ रहे कुडू थाना क्षेत्र के कोलसेमरी गांव निवासी निवारण उरांव की मोटरसाइकिल के साथ आमने-सामने की टक्कर हो गई. दुर्घटना के बाद रूपेश महतो की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद सड़क जाम:सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे कुडू थाना प्रभारी विश्वजीत कुमार सिंह ने बजरंग महतो और निवारण उरांव को इलाज के लिए कुडू सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया. जहां पर इलाज के दौरान बजरंग महतो का भी निधन हो गया. वहीं निवारण उरांव को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद कुछ देर के लिए सड़क जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. हालांकि पुलिस ने तुरंत ही दुर्घटनाग्रस्त मोटरसाइकिलों को हटाकर जाम खुलवाया. इस घटना को लेकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details